25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बांकुड़ा : बांकुड़ा में योगी की सभा को अनुमति नहीं

बांकुड़ा : बांकुड़ा शहर के निकटवर्ती स्थल पर मंगलवार को उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी की सभा की अनुमति जिला प्रशासन ने नहीं दी. बांकुडा जिला भाजपा अध्यक्ष विवेकानंद पात्र ने सोमवार के यह जानकारी दी. उन्होंने कहा कि जनसभा के लिए 29 जनवरी को जिला प्रशासन से अनुमति के लिए आवेदन किया गया था. […]

बांकुड़ा : बांकुड़ा शहर के निकटवर्ती स्थल पर मंगलवार को उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी की सभा की अनुमति जिला प्रशासन ने नहीं दी. बांकुडा जिला भाजपा अध्यक्ष विवेकानंद पात्र ने सोमवार के यह जानकारी दी. उन्होंने कहा कि जनसभा के लिए 29 जनवरी को जिला प्रशासन से अनुमति के लिए आवेदन किया गया था.

श्री पात्र ने कहा कि प्रशासनिक अधिकारी लगातार टालमटोल करते रहे. सोमवार को अपराह्न तीन बजे बुलाया गया तथा सभा की अनुमति नहीं दी गई. उन्होंने कहा कि सभा की अनुमति न देने के लिए तृणमूल की राज्य सरकार ने दवाब बनाया है. स्थिति को देखते हुए उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री की जनसभा रद्द कर दी गई.
उन्होंने कहा कि राज्य में गणतंत्र नहीं है. राज्य में शारदा और नारदा घोटाले की जांच सीबीआई कर रही है. राज्य में गणतंत्र अभाव का जीता जागता उदाहरण कोलकाता में सीबीआई के अधिकारियों को हिरासत में लेना था. जनसभा की अनुमति नही मिलने के विरोध में भाजपा कर्मियों ने रैली निकाली.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें