25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

तीन बाल अपराधी चोरी की तीन मोबाइल के साथ धराये

अररिया : नगर थाना पुलिस ने मोबाइल चोरी के आरोप में तीन बाल अपराधियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार अपराधियों के पास से चोरी के तीन मोबाइल भी बरामद हुए हैं. इन नाबालिग अपराधियों में दो झारखंड के साहिबगंज का तो दूसरा मुंगेर का रहने वाला है. जानकारी के मुताबिक नगर थाना क्षेत्र के फरोठा […]

अररिया : नगर थाना पुलिस ने मोबाइल चोरी के आरोप में तीन बाल अपराधियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार अपराधियों के पास से चोरी के तीन मोबाइल भी बरामद हुए हैं. इन नाबालिग अपराधियों में दो झारखंड के साहिबगंज का तो दूसरा मुंगेर का रहने वाला है.

जानकारी के मुताबिक नगर थाना क्षेत्र के फरोठा हटिया में सोमवार को एक बाल अपराधी को मोबाइल चोरी करते लोगों ने पकड़ा. जब उससे लोगों ने सख्ती से पूछताछ की तो उसने कहा कि चुराया गया मोबाइल मेरा साथी लेकर भाग गया है. उसने बताया कि हमलोग शहर के जयप्रकाश नगर में एक भाड़े के मकान में रहते हैं. उसी मकान में रहकर मोबाइल व नगदी चोरी करते हैं. इस मामले की सूचना पुलिस को दे दी गयी है.
नगर थाना पुलिस ने छापेमारी कर जयप्रकाशनगर के भाड़े के मकान से उसके दो साथी को पकड़ लिया. गहन पूछताछ के बाद यह तथ्य सामने आया कि यह बाल अपराधी आदतन अपराधी हैं. मामले को लेकर चिकनी गांव के फरीजउद्दीन के आवेदन पर नगर थाने में कांड अंकित किया गया है. इस बाबत नगर थाना अध्यक्ष अतुलेश कुमार सिंह ने बताया कि कांड दर्ज कर लिया गया है. तीनों बाल अपराधियों को न्यायालय में उपस्थापित कराया जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें