29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

तीसरी बेटी जन्मी, तो ससुराल वालों ने मारपीट कर घर से निकाला

मामला फुलकाहा थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर का घायल महिला का अनुमंडल अस्पताल में चल रहा है इलाज पति की दूसरी शादी का किया विरोध, तो मिली सजा पीड़िता पहुंची फारबिसगंज थाना, लगायी न्याय की गुहार फारबिसगंज : शादी के बाद से लगातार तीन पुत्री को जन्म देने के कारण ससुराल वालों ने बहू के साथ […]

मामला फुलकाहा थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर का

घायल महिला का अनुमंडल अस्पताल में चल रहा है इलाज
पति की दूसरी शादी
का किया विरोध, तो
मिली सजा
पीड़िता पहुंची फारबिसगंज थाना, लगायी न्याय की गुहार
फारबिसगंज : शादी के बाद से लगातार तीन पुत्री को जन्म देने के कारण ससुराल वालों ने बहू के साथ न केवल मारपीट की बल्कि उसे धक्के देकर घर से निकाल बाहर कर दिया. मामला फुलकाहा थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर वार्ड संख्या दस की है. घायल महिला का इलाज अनुमंडल अस्पताल में हो रहा है. इसी दौरान पीड़ित महिला ने फारबिसगंज थाना पहुंच कर ससुराल वालों के विरुद्ध लिखित शिकायत की है. उसने अपने आवेदन में कहा है कि पति की गैर मौजूदगी में ससुराल वालों ने उसके साथ मारपीट की.
नेपाल में है मायका : अपने आवेदन में पीड़िता रेखा देवी पति कमल देव यादव लक्ष्मीपुर फुलकाहा निवासी ने कहा है कि उसका मायका नेपाल के सुनसरी जिले के मोध हरसाई वार्ड-3 में है. उसकी शादी लगभग पांच वर्ष पूर्व लक्ष्मीपुर फुलकाहा निवासी रामरत्न यादव के पुत्र कमलदेव यादव के साथ हिंदू रिति रिवाज के मुताबिक हुई थी. मायके वालों ने शादी के समय अपनी हैसियत के अनुसार उपहार भी दिया.
ससुराल पक्ष ने घर में रहने देने के
लिये की एक लाख रुपये की मांग
शादी के पांच वर्षों के अंदर लगातार तीन बेटियों को जन्म देने के कारण ससुराल पक्ष के लोगों में नाराजगी होती चली गयी. लगातार तीन बेटी को जन्म देने के कारण अपने बेटे की दूसरी शादी कराने की बात कह रहे हैं. पीड़िता ने आवेदन में कहा है कि जवाब देने पर ससुराल पक्ष के लोगों ने उसकी डंडे से पिटाई की और घर से निकाल दिया. पीड़िता ने अपने आवेदन में ससुराल वालों पर यह भी आरोप लगाया है कि ससुराल पक्ष के लोगों ने एक लाख रुपये नहीं देने पर घर में नहीं रहने देने की बात कही है. उसके पति दिल्ली में मजदूरी करते हैं. आवेदन में ससुराल पक्ष के हरदेव यादव, श्रीदेव यादव, राम रत्न यादव, गुरुदेव यादव, चारों के पिता जुड़ी यादव, वीरेंद्र यादव, तिलिया देवी, फूलो देवी, अमरिका देवी सहित अन्य को आरोपित बनाया है. इस संदर्भ में थानाध्यक्ष मुकेश कुमार साहा ने बताया कि अनुमंडल अस्पताल में महिला का इलाज हुआ है. महिला फुलकाहा की रहने वाली है इसलिए आवेदन को फुलकाहा थाना भेजा जा रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें