27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

प्रो कबड्डी : बेंगलुरु बुल्स ने तमिल थलाइवाज को दी शिकस्त, चमके पवन कुमार

चेन्नई : पवन कुमार के 11 अंक के दम पर बेंगलुरु बुल्स ने प्रो कबड्डी लीग के सातवें सत्र के मुकाबले में शनिवार को यहां तमिल थलाइवाज को 32-21 की करारी शिकस्त दी. बंगाल वारियर्स और दबंग दिल्ली के बीच खेला गया दिन का दूसरा मुकाबला 30-30 की बराबरी पर छूटा. बेंगलुरु बुल्स ने मैच […]

चेन्नई : पवन कुमार के 11 अंक के दम पर बेंगलुरु बुल्स ने प्रो कबड्डी लीग के सातवें सत्र के मुकाबले में शनिवार को यहां तमिल थलाइवाज को 32-21 की करारी शिकस्त दी.

बंगाल वारियर्स और दबंग दिल्ली के बीच खेला गया दिन का दूसरा मुकाबला 30-30 की बराबरी पर छूटा. बेंगलुरु बुल्स ने मैच के शुरुआत में ही अपना दबदबा बना लिया. टीम एक समय 10-0 से आगे थी, लेकिन तमिल थलाइवाज ने मैच में कुछ वापसी की और मध्यांतर के समय स्कोर 17-10 हो गया.

मध्यांतर के बाद थी थलाइवाज ने बेंगलुरु पर दबाव बनाना जारी रखा और दोनों टीम के स्कोर में सिर्फ दो अंक (19-17) का फासला रह गया था. थलाइवाज की वापसी को हालांकि उस समय करारा झटका लगा जब बेंगलुरु के अंकित ने एक ही रेड में दो खिलाड़ियों को बाहर कर दिया और सौरव नंदल ने ‘हाई पांच’ कर दोनों टीमों के स्कोर में फिर से सात अंक का अंतर कर दिया.

दूसरे मुकाबले में दिल्ली की टीम मध्यांतर तक 18-11 से आगे थी लेकिन बंगाल ने दूसरे हाफ में शानदार वापसी की. दिल्ली के लिए नवीन कुमार 11 अंक के साथ शीर्ष स्कोरर रहे तो वही बंगाल के के प्रपंजान ने 10 अंक जुटाए. इस ड्रॉ मुकाबले से दिल्ली की टीम तालिका में दूसरे जबकि बंगाल तीसरे स्थान पर है. बेंगलुरु चौथे और तमिल थलाइवाज आठवें पायदान पर है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें