Advertisement

anya khel

  • Dec 7 2018 7:35AM

पांच साल पुरानी है दीपिका कुमारी और अतनु दास की प्रेम कहानी, सगाई 10 दिसंबर को

पांच साल पुरानी है दीपिका कुमारी और अतनु दास की प्रेम कहानी, सगाई 10 दिसंबर को

सगाई की तैयारी जोरों पर, दोनों तीरंदाजों की शादी एक साल बाद होगी

रांची : आर्चरी क्वीन और पद्मश्री से सम्मानित रांची की दीपिका कुमारी की सगाई अंतरराष्ट्रीय तीरंदाज अतनु दास के साथ दस दिसंबर को होगी. यह सगाई दीपिका के पैतृक गांव रातू चट्टी में ही संपन्न होगी. परिवार के लोगों ने सारी तैयारी कर ली है. दोनों खिलाड़ियों की शादी एक साल बाद होगी.

पांच साल पुरानी है दीपिका कुमारी और अतनु दास की प्रेम कहानी

दीपिका कुमारी और अतनु दास की प्रेम कहानी पांच साल पुरानी है. पांच साल पहले अतनु ने दीपिका को प्रपोज किया था. हालांकि दीपिका ने उस वक्त अतनु के इस प्रस्ताव को खारिज कर दिया था. लेकिन दोनों के बीच संबंध खत्म नहीं हुआ. दोस्ती बनी रही, फिर वही दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गयी. लेकिन दीपिका को अपने घरवालों को मनाने में काफी वक्त लगा, क्योंकि दोनों अलग-अलग जाति से थे.

अतनु की पसंद से घर को सजाने में जुटा दीपिका का परिवार

दीपिका का पूरा परिवार फिलहाल इस रिश्ते से काफी खुश है. घर में अभी से ही जश्न का माहौल है. दीपिका के पिता शिवनारायण महतो और माता गीता देवी अपनी बेटी और होनेवाले दामाद के हर पसंद-नापसंद का ख्याल रख रहे हैं. शिवनारायण महतो के अनुसार 10 दिसंबर होनेवाली सगाई के लिए सीमित लोगों को निमंत्रण भेजा गया गया. इस निमंत्रण में सबसे खास हैं पूर्व मुख्यमंत्री अर्जुन मुंडा और उनकी पत्नी मीरा मुंडा, क्योंकि दीपिका कुमारी ने उनके ही खरसावां के आर्चरी अकादमी से तीरंदाजी की शुरुआती ट्रेनिंग हासिल की थी.

 

Advertisement

Comments

Advertisement