27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

लक्ष्य ने पुरुष ट्रैप में रजत जीता, निशानेबाजी दल का तीसरा पदक

पालेमबांग : युवा भारतीय निशानेबाज लक्ष्य ने सोमवार को यहां 18वें एशियाई खेलों की पुरुष ट्रैप स्पर्धा में रजत पदक अपने नाम किया. उन्नीस साल के लक्ष्य ने 45 में से 39 निशाने सही लगाये जिससे वह पोडियम में दूसरे स्थान पर रहे. ताईपे के कुनपी यांग ने स्वर्ण पदक अपने नाम किया, साथ ही […]

पालेमबांग : युवा भारतीय निशानेबाज लक्ष्य ने सोमवार को यहां 18वें एशियाई खेलों की पुरुष ट्रैप स्पर्धा में रजत पदक अपने नाम किया.

उन्नीस साल के लक्ष्य ने 45 में से 39 निशाने सही लगाये जिससे वह पोडियम में दूसरे स्थान पर रहे. ताईपे के कुनपी यांग ने स्वर्ण पदक अपने नाम किया, साथ ही उन्होंने 48 अंक से खेलों के रिकार्ड की भी बराबरी की. वहीं कोरिया के डाएमयियोंग अहन ने जेएससी शूटिंग रेंज में 30 अंक से कांस्य पदक प्राप्त किया.

मानवजीत सिंह संधू क्वालीफिकेशन में शीर्ष पर रहे थे लेकिन वह फाइनल में 30 शॉट में से 26 अंक से चौथे स्थान पर रहे. यह भारतीय निशानेबाजी दल का इन खेलों में तीसरा पदक है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें