32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

हैदराबाद में सेकेंड इंडिया ओपन इंटरनेशनल ताइक्वांडो चैंपियनशिप कल से, रांची के 21 खिलाड़ी भाग लेंगे

रांची : हैदराबाद में 11 जून (मंगलवार) से हैदराबाद में सेकेंड इंडिया ओपन इंटरनेशनल ताइक्वांडो चैंपियनशिप शुरू हो रही है. इसमें भाग लेने के लिए 21 सदस्यीय दल रांची से तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद रवाना हुई. रांची जिला ताइक्वांडो संघ के संरक्षक और रांची के नवनिर्वाचित सांसद संजय सेठ ने खिलाड़ियों को रवाना किया. उन्होंने […]

रांची : हैदराबाद में 11 जून (मंगलवार) से हैदराबाद में सेकेंड इंडिया ओपन इंटरनेशनल ताइक्वांडो चैंपियनशिप शुरू हो रही है. इसमें भाग लेने के लिए 21 सदस्यीय दल रांची से तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद रवाना हुई. रांची जिला ताइक्वांडो संघ के संरक्षक और रांची के नवनिर्वाचित सांसद संजय सेठ ने खिलाड़ियों को रवाना किया. उन्होंने खिलाड़ियों को शानदार प्रदर्शन करने और मेडल जीतकर राज्य और रांची का नाम रोशन करने की शुभकामनाएं दीं.

प्रतियोगिता में सीनियर, जूनियर, कैडेट कैटेगरी का फाइट होना है. जिला महासचिव मिथिलेश कुमार सिंह के नेतृत्व में हैदराबाद रवाना हुई रांची जिला की टीम झारखंड राज्य की सबसे बड़ी टीम है. हैदराबाद में हो रही यह प्रतियोगिता विश्व ताइक्वांडो महासंघ से मान्यता प्राप्त इवेंट है. इसमें ताइक्वांडो खिलाड़ी अपनी वर्ल्ड रैंकिंग पा सकेंगे.

सीनियर कैटेगरी में ब्लैक बेल्ट एवं जूनियर में ब्लैक बेल्ट और कलर बेल्ट दोनों कैटेगरी की फाइट होगी. सभी खिलाड़ियों का चयन प्रतियोगिता के आधार पर हुआ है. जिला एवं राज्य संघ ने भारतीय ताइक्वांडो संघ को खिलाड़ियों की लिस्ट सौंपी थी. इसके बाद एक टीम तैयार हुई, जो सोमवार को हैदराबाद रवाना हुई.

खिलाड़ियों को रवाना करने के लिए केंद्रीय विद्यालय संगठन के धर्मेंद्र कुमार, रांची संघ के प्रशिक्षक विजय शंकर तिवारी, अनंतनाग चंदन, शशि सिंह, मनोज राय, राजीव रंजन, राम दयाल महतो व खिलाड़ियों के अभिभावक एयरपोर्ट पर मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें