Advertisement

UP

  • Apr 14 2019 4:47PM
Advertisement

मोदी का सपा-बसपा पर तंज, कहा - 40 सीट पर भी चुनाव नहीं लड़ने वाले देख रहे PM बनने का सपना

मोदी का सपा-बसपा पर तंज, कहा - 40 सीट पर भी चुनाव नहीं लड़ने वाले देख रहे PM बनने का सपना

अलीगढ़ (उप्र) : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को यहां कहा कि आतंकवाद, भ्रष्टाचार और गरीबी हटाना उनका मिशन है. मोदी ने यहां एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, 'मोदी का मिशन है - आतंकवाद को हटाना, भ्रष्टाचार को हटाना, बीमारी को हटाना, गरीबी को हटाना.

उन्होंने उत्तर प्रदेश की पूर्व की सरकारों में हुई अवहेलना का उल्लेख करते हुए कहा, इतना बड़ा उत्तर प्रदेश और यहां इतने बड़े शक्तिशाली लोग, लेकिन उत्तर प्रदेश का हिंदुस्तान में जो स्थान बनना चाहिए था, ये यहां की राजनीति ने बनने नहीं दिया. मोदी ने जनसभा में आये लोगों से कहा, दुनिया में चेन्नई की चर्चा होती है. बेंगलुरु, मुंबई और अहमदाबाद की चर्चा होती है. मेरे उत्तर प्रदेश की होनी चाहिए कि नहीं. दुनिया के लिए उत्तर प्रदेश सबसे आकर्षण का केंद्र बनना चाहिए कि नहीं. सपा-बसपा पर निशाना साधते हुए प्रधानमंत्री ने कहा, जो लोग लोकसभा में प्रधानमंत्री का सपना देख रहे हैं, जो 40 सीट पर चुनाव नहीं लड़ रहे हैं, वो क्या देश के प्रधानमंत्री बन सकते हैं.

उन्होंने तंज कसा, आप कहते हैं कि आतंकवाद हटना चाहिए, लेकिन महामिलावट वाले कहते हैं कि मोदी हटना चाहिए. बाबा साहेब भीमराव आंबेडकर की जयंती के मौके पर उन्हें याद करते हुए मोदी ने कहा, ये बाबा साहेब के संविधान की ताकत है कि दलित समाज से निकलकर एक सज्जन राष्ट्रपति पद पर हैं. ये बाबासाहेब का संविधान है कि एक चाय वाला भी प्रधानमंत्री बन सकता है. उन्होंने कहा कि मोदी अपनी नहीं बल्कि पूरे देश की सोचता है. आप सभी लोगों के सहयोग से बाबा साहब के बताये रास्ते पर चलने का इस चौकीदार ने प्रयास किया है. सबका साथ, सबका विकास के मंत्र पर सरकार चलायी है.

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement