25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

G-20 समिट में PM MODI ने कहा , दक्षिण एशिया में एक देश फैला रहा है आतंकवाद

होनाझाऊ :G-20 सम्मेलन के आखिरी दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आतंकवाद के मुद्दे पर पाकिस्तान को जमकर कोसा. उन्होंने पाकिस्तान का नाम लिये बगैर कहा कि दक्षिण एशिया में एक देश अकेले हमारे क्षेत्र में आतंक का एजेंट फैला रहा है. उन्होंने कहा कि आतंक के समर्थकों को अलग-थलग छोड़ देना चाहिए और उनपर प्रतिबंध […]

होनाझाऊ :G-20 सम्मेलन के आखिरी दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आतंकवाद के मुद्दे पर पाकिस्तान को जमकर कोसा. उन्होंने पाकिस्तान का नाम लिये बगैर कहा कि दक्षिण एशिया में एक देश अकेले हमारे क्षेत्र में आतंक का एजेंट फैला रहा है. उन्होंने कहा कि आतंक के समर्थकों को अलग-थलग छोड़ देना चाहिए और उनपर प्रतिबंध लगा देना चाहिए. नरेंद्र मोदी ने कहा कि आतंकवादी केवल आतंकवादी है. गौरतलब है कि पीएम मोदी इससे पहले संयुक्त राष्ट्र समेत तमाम अंतर्राष्ट्रीय मंचों में पाकिस्तान का आतंकवाद के प्रति ढुल-मुल रवैया को लेकर निशाना साधा है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि आतंकवाद को लेकर भारत की नीति जीरो टालरेन्स की है, क्योंकि इससे कम कुछ भी अपर्याप्त होगा.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जी-20 समिट में कहा कि आतंक के समर्थकों को अलग-थलग छोड़ देना चाहिए और उनपर प्रतिबंध लगा देना चाहिए.उन्होंनेअंतरराष्ट्रीयसमुदाय से अपील है कि आतंकवाद के खिलाफ एक साथ आकर कार्रवाई करें. उन्होंने कहा कि आतंकवादी केवल आतंकवादी है.
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जलवायु परिवर्तन पर अपनी चिंता प्रकट करते हुए कहा कि हमें वैसे जीवनशैली अपनाना चाहिए जिससे प्रकृति के साथ सामंजस्य अपनाया जा सके. उन्होंने कहा कि वैसी तकनीक की आवश्यकता है जो पर्यावरण फ्रेंडली हो और विकासशील देशों की जरूरतों को समझ सके.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें