27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Donald Trump India visit: ट्रंप का ट्वीट- फेसबुक पर मैं नंबर वन नरेंद्र मोदी नंबर दो, और मैं भारत…

US President Donald Trump ahead of his India visit: अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अपने भारत दौरे को लेकर काफी उत्सुक हैं. शनिवार को उन्होंने एक ट्वीट किया जिसमें फेसबुक और भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का उल्लेख है. भारत दौरे से पहले अमेरिकी राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप ने अपने ट्विटर वॉल पर लिखा कि मार्क जकरबर्ग […]

US President Donald Trump ahead of his India visit: अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अपने भारत दौरे को लेकर काफी उत्सुक हैं. शनिवार को उन्होंने एक ट्वीट किया जिसमें फेसबुक और भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का उल्लेख है.

भारत दौरे से पहले अमेरिकी राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप ने अपने ट्विटर वॉल पर लिखा कि मार्क जकरबर्ग ने हाल ही में कहा था कि डॉनल्ड ट्रंप फेसबुक पर पहले नंबर पर हैं. दूसरे नंबर पर भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं. मैं 2 हफ्ते में भारत जा रहा हूं. इसका इंतजार कर रहा हूं…. आपको बता दें कि अमेरिकी राष्ट्रपति 24 फरवरी को अपने दो दिवसीय दौरे के लिए भारत पहुंच रहे है. वे गुजरात के अहमदाबाद भी जाएंगे और वहां एक स्ट्रेडियम में मोदी के साथ एक जनसभा को संबोधित करेंगे.

गौरतलब है कि पिछले तीन वर्षों में मोदी और ट्रंप के बीच मित्रवत संबंध रहे हैं 2019 में दोनों ने चार बार मुलाकात की थी. इसके अलावा इस वर्ष अब तक दोनों दो बार फोन पर बातचीत कर चुके हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें