28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड ने इन 1909 पदों पर भर्ती के लिए मांगा आवेदन

नयी दिल्ली: इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड ने ट्रेड अपरेंटिस और टेक्नीशियन अपरेंटिस पदों के लिए पाइपलाइन और रिफाइनरीज डिवीजन सेक्शन में भर्ती का नया नोटिफिकेश जारी किया है. पाइपलाइन सेक्शन के लिए आवेदन की प्रक्रिया 04 नवंबर को शुरू होगी वहीं इसकी अंतिम तिथि 22 नवंबर है. रिफाइनरी सेक्शन के लिए आवेदन करने की अंतिम […]

नयी दिल्ली: इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड ने ट्रेड अपरेंटिस और टेक्नीशियन अपरेंटिस पदों के लिए पाइपलाइन और रिफाइनरीज डिवीजन सेक्शन में भर्ती का नया नोटिफिकेश जारी किया है. पाइपलाइन सेक्शन के लिए आवेदन की प्रक्रिया 04 नवंबर को शुरू होगी वहीं इसकी अंतिम तिथि 22 नवंबर है. रिफाइनरी सेक्शन के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 09 नवंबर है.

रिफाइनरी-पाइपलाइन सेक्शन के लिए भर्तियां
पाइपलाइन सेक्शन की बात करें तो इसमें वेस्ट रीजन पाइपलाइन, नॉर्थ रीजन पाइपलाइन, ईस्ट रीजन पाइपलाइन, साउथ रीजन पाइपलाइन और साउथ-ईस्ट रीजन पाइपलाइन को मिलाकर कुल 380 पदों पर भर्तियां होने वाली हैं.
वहीं रिफाइनरीज अपरेंटिस के लिए गुवाहाटी, बरौनी, गुजरात, हल्दिया, मथुरा, पानीपत, डिग्बोई, बोंगाईगांव और पारादीप सेक्शन में भर्तियां होने वाली हैं.
क्या है उम्मीदवारों की निर्धारित आयुसीमा
आपको बता दें कि आईओसीएल के इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों की न्यूनतम आयु सीमा 18 साल तो वहीं अधिकतम आयु सीमा 24 साल निर्धारित की गयी है. जानकारी के मुताबिक उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा के आधार पर किया जाएगा जिसका आयोजन 29 नवंबर (रिफाइनरी) और 08 दिसंबर (पाइपलाइन) के लिए किया जाएगा.
उम्मीदवार इन पदों के लिए जुड़ी शैक्षणिक योग्यता तथा पद के विवरण संबंधित जानकारियों के लिए आईओसीएल की ऑफिशियल वेबसाइट https://www.iocl.com/ को विजिट कर सकते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें