28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

एसबीआई ने इन पदों पर भर्ती के लिये निकाली वैकेंसी, 12 अगस्त है आवेदन की अंतिम तारीख

नयी दिल्ली: स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ने स्पेशलिस्ट कैडर ऑफिसर (SCO) के 76 पदों पर आवेदन आमंत्रित किया है. इच्छुक उम्मीदवार एसबीआई के ऑफिशियल जॉब पोर्टल https://bank.sbi/careers. पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. बता दें कि आवेदन की अंतिम तिथि 12 अगस्त 2019 है. जो भी उम्मीदवार बैंकिंग सेक्टर में करियर की तलाश में हैं […]

नयी दिल्ली: स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ने स्पेशलिस्ट कैडर ऑफिसर (SCO) के 76 पदों पर आवेदन आमंत्रित किया है. इच्छुक उम्मीदवार एसबीआई के ऑफिशियल जॉब पोर्टल https://bank.sbi/careers. पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. बता दें कि आवेदन की अंतिम तिथि 12 अगस्त 2019 है. जो भी उम्मीदवार बैंकिंग सेक्टर में करियर की तलाश में हैं वो 12 अगस्त तक इस पद के लिये आवेदन कर सकते हैं. वो ज्यादा जानकारी और जॉब संबंधित ताजा अपडेट के लिये लगातार पोर्टल पर अपनी नजरें बनाये रखें.

एसबीआई में इन पदों पर भर्ती के लिये उम्मीदवार निम्नलिखित स्टेप्स के जरिये आवेदन कर सकते हैं…

  • स्टेप1- उम्मीदवार सबसे पहले एसबीआई के ऑफिशियल करियर पोर्टल पर लॉग इन करें.
  • स्टेप2- पोर्टल के ऊपर जो जानकारियां स्क्रॉल हो रही हैं उनपर नजर बनाये रखें.
  • स्टेप 3- आप यहां एक ऑप्शन पायेंगे जिसका नाम होगा रिक्रूटमेंट ऑफ एससीओ-डीजीएम (एस्सेट लाईबिलिटी मैनेजमेंट) विज्ञापन नंबर. CRPD/SCO/2019-20.
  • स्टेप4- दिये गये ऑप्शन पर क्लिक कीजिये या फिर आप किसी अन्य वैकेंसी के लिये अप्लाई करना चाहते हैं तो संबंधित ऑप्शन पर क्लिक कीजिये.
  • स्टेप 5- अगर आप एसबीआई में किसी भी तरह की जॉब वैकेंसी में पहली बार आवेदन कर रहे हैं तो पहले खुद को इसकी ऑनलाइन पोर्टल पर खुद को रजिस्टर कीजिये. अगर आपने पहले से ही रजिस्टर कर लिया है तो अपने यूजरनेम और पासवर्ड का इस्तेमाल करके लॉन कीजिये.
  • स्टेप 6- लॉन इन करने के बाद आप आवेदन में पूछी गई तमाम जरूरी जानकारियां भरें और संबंधित दस्तावेजों को आवेदन के साथ संलग्न करें.
  • स्टेप 7- आवेदन के लिये मांगी गयी फीस का भुगतान कीजिये और आवेदन को सब्मिट कीजिये.

ज्यादा जानकारी के लिये ऑफिशियल बेवसाइट पर जायें

अगर आपका आवेदन स्वीकार किया जाता है तो आपको ईमेल के जरिये साक्षात्कार के लिये कॉल लेटर भेजा जायेगा. इसलिये इस पर अपनी नजरें बनाये रखिये. बता दें कि प्रत्येक उम्मीदवार को केवल एक ही जॉब ऑप्शन के लिये आवेदन करने की अनुमित होगी.

पद और आवेदन से संबंधित विस्तृत जानकारियों के लिये उम्मीदवार एसबीआई की ऑफिशियल बेवसाइट http://www.sbi.co.in/ को खंगाल सकते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें