25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

घर में फायरिंग से दहशत

झुमरीतिलैया : पूर्णिमा टॉकिज के पीछे सीएच कॉलोनी में रह रहे सुदर्शन शर्मा के घर पर शनिवार की रात अचानक फायरिंग होने से सनसनी फैल गयी. हालांकि फायरिंग कैसी और कहां से हुई, इसकी जानकारी पुलिस नहीं जुटा पायी है. जानकारी के मुताबिक रात 8.15 बजे श्री शर्मा सपरिवार टीवी देख रहे थे. इसी दौरान […]

झुमरीतिलैया : पूर्णिमा टॉकिज के पीछे सीएच कॉलोनी में रह रहे सुदर्शन शर्मा के घर पर शनिवार की रात अचानक फायरिंग होने से सनसनी फैल गयी. हालांकि फायरिंग कैसी और कहां से हुई, इसकी जानकारी पुलिस नहीं जुटा पायी है.

जानकारी के मुताबिक रात 8.15 बजे श्री शर्मा सपरिवार टीवी देख रहे थे. इसी दौरान गोली एस्वेस्टस की छत को भेदती हुई घर में रखी कुरसी में जा लगी. इसकी सूचना पुलिस को दी गयी. एसडीपीओ विकास कुमार पांडेय व थाना प्रभारी हरेंद्र तिवारी दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. बताया जाता है कि गोली कट्टा से चली है.

एक को जेल (कोडरमा) हरिजन आदिवासी एक्ट के तहत कोडरमा पुलिस ने रविवार को महेश यादव (पिता लालचंद यादव निवासी गरायडीह) को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. वह कई दिनों से फरार था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें