25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

वापसी की तैयारी कर रही हैं तनुश्री दत्ता

मुंबई: मॉडल से अभिनेत्री बनीं तनुश्री दत्ता फिल्मों में वापसी की तैयारी में हैं. तनुश्री ने 2005 में “आशिक बनाया आपने” फिल्म से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थी. इस फिल्म में उनके साथ इमरान हाशमी और अश्मित पटेल मुख्य भूमिकाओं में होंगे. इसके बाद उन्होंने “चॉकलेट”, “गुड ब्वॉय बैड ब्वॉय” और “ढोल” […]

मुंबई: मॉडल से अभिनेत्री बनीं तनुश्री दत्ता फिल्मों में वापसी की तैयारी में हैं. तनुश्री ने 2005 में “आशिक बनाया आपने” फिल्म से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थी.

इस फिल्म में उनके साथ इमरान हाशमी और अश्मित पटेल मुख्य भूमिकाओं में होंगे. इसके बाद उन्होंने “चॉकलेट”, “गुड ब्वॉय बैड ब्वॉय” और “ढोल” में काम किया था. वह 2010 में रिलीज हुई “रोक” के बाद से किसी फिल्म में नजर नहीं आई हैं.

तनुश्री ने कल रात एक समारोह में कहा, “मैं अपना वजन कम करने पर बात कर रही हूं. मैंने फिल्मों से ब्रेक लिया था और मैं फुटबाल जैसी हो गई हूं.” फिल्मों में वापसी के बारे में पूछे जाने पर पूर्व मिस इंडिया ने कहा “इस पर काम चल रहा है और जल्द ही चीजें अंतिम रुप धारण कर लेंगी.”

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें