27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

VIDEO: विराट कोहली ने पकड़ा जबर्दस्त कैच, खुशी से तालियां बजाने लगीं अनुष्का

बेंगलुरू: इंडियन प्रीमियर लीग यानी आईपीएल 2018 में विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु(आरसीबी) को कोलकाता नाइटराइडर्स से छह विकेट से हरा दिया है. लेकिन विराट कोहली की फील्डिंग ने दर्शकों का मन मोह लिया, उन्होंने बैटिंग भी अच्छी की. 68 रन बनाकर विराट आखिर तक क्रीज पर डटे रहे. मैच के दौरान […]

बेंगलुरू: इंडियन प्रीमियर लीग यानी आईपीएल 2018 में विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु(आरसीबी) को कोलकाता नाइटराइडर्स से छह विकेट से हरा दिया है. लेकिन विराट कोहली की फील्डिंग ने दर्शकों का मन मोह लिया, उन्होंने बैटिंग भी अच्छी की. 68 रन बनाकर विराट आखिर तक क्रीज पर डटे रहे. मैच के दौरान विराट ने एक ऐसा कैच लिया कि दर्शक दंग रह गये, वहीं उनकी पत्नी अनुष्का खुश होकर तालियां बजाने को मजबूर हो गयीं.

ऐसा 19 वें ओवर में हुआ. जब कोलकाता नाइटराइडर्स के क्रिस लिन और दिनेश कार्तिक बल्लेबाजी कर रहे थे. आठ गेंदों पर कोलकाता नाइटराइडर्स को महज पांच रन की जरूरत थी. दिनेश कार्तिक ने मोहम्मद सिराज की गेंद को बाउंड्रीलाइन के बाहर भेजने के लिए हवा में शॉट मारा. गेंद से विराट कोहली काफी दूर थे, मगर वे दौड़ते हुए नजदीक पहुंचे. गेंद गिरने ही वाली थी कि उसे सामने की तरफ झुककर कैच लपक लिया.

विराट कोहली का यह जबर्दस्त कैच देख पूरा स्टेडियम झूम उठा. दर्शक रोमांचित हो गये. वहीं स्टेडियम में मौजूद उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा की भी खुशी से झूम उठीं, वह खुश हो कर तालियां बजाती दिखीं. विराट के कैच और अनुष्का के तालियां बजाने की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चलीं हैं.

आप भी देंखें वीडियो

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें