16.1 C
Ranchi
Saturday, February 24, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeराज्यदिल्लीदिल्ली: अपराधियों ने युवक को दौड़ाकर मारी गोली, फिर चाकू से गला रेता, CCTV फुटेज देख कांप जाएगी रूह

दिल्ली: अपराधियों ने युवक को दौड़ाकर मारी गोली, फिर चाकू से गला रेता, CCTV फुटेज देख कांप जाएगी रूह

दिल्ली पुलिस ने बताया, शास्त्री पार्क में गोलीबारी के संबंध में एक पीसीआर कॉल प्राप्त हुई थी. पीड़ित को जेपीसी अस्पताल में भर्ती कराया गया. बाद में पीड़ित को जीटीबी अस्पताल और फिर आरएमएल अस्पताल रेफर कर दिया गया. उसके दोनों पैर जख्मी हो गए हैं.

दिल्ली से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आ रही है. एक ओर जब पूरा देश 26 जनवरी के जश्न में डूबा था, तो राष्ट्रीय राजधानी में एक वारदात ने सनसनी फैला दी. गणतंत्र दिवस को लेकर दिल्ली में सुरक्षा के चाक-चौबंद व्यवस्था की गयी थी, लेकिन नॉर्थ दिल्ली के शास्त्री पार्क इलाके में कुछ अपराधियों ने एक युवक को दौड़ा-दौड़ाकर गोली मार दी. उस पर भी जब अपराधियों का मन नहीं भरा तो उन्होंने युवक को चाकू से कई बार गोदा और गला रेतने की कोशिश की. बड़ी बात तो ये है कि जब अपराधी वारदात को अंदाज दे रहे थे, उस समय बाजार खुली थी.

युवक को गोली मारने के बाद अपराधी फरार, मामला दर्ज

दिल्ली पुलिस ने बताया, शास्त्री पार्क में गोलीबारी के संबंध में एक पीसीआर कॉल प्राप्त हुई थी. पीड़ित को जेपीसी अस्पताल में भर्ती कराया गया. बाद में पीड़ित को जीटीबी अस्पताल और फिर आरएमएल अस्पताल रेफर कर दिया गया. उसके दोनों पैर जख्मी हो गए हैं. पुलिस ने बताया, पीड़ित का आरोप है कि 4 लोगों ने पहले उस पर चाकू से हमला किया और फिर उनमें से एक ने गोली मारकर घायल कर दिया. मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच की जा रही है. चारों आरोपी फरार हैं. उन्हें पकड़ने की कोशिश की जा रही है. दरअसल वारदात 26 जनवरी रात करीब 8:30 बजे हुई.

सीसीटीवी फुटेज आया सामने

दिल्ली में हुए वारदात का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. फुटेज देखने से रूह कांप जाएगी. वीडियो में साफ दिख रहा है कि एक युवक को कुछ लोग दौड़ा रहे हैं. एक अपराधी युवक का पीछा स्कूटी से भी करता दिख रहा है. वीडियो में अपराधी युवक को दौड़कर पकड़ते दिख रहे हैं और उसपर हमला करते दिख रहे हैं. बड़ी बात है कि जब अपराधी वारदात को अंदाज दे रहे थे, उस समय बाजार खुली थी और एक शख्स को दुकान समेटते देखा जा सकता है. युवक को घायल कर अपराधी आराम से फरार भी हो जाते हैं. लेकिन युवक को बचाने के लिए कोई आगे नहीं आया.

Also Read: दिल्ली में ‘ऑपरेशन लोटस’? अरविंद केजरीवाल का दावा- बीजेपी चाहती है सरकार गिराना, विधायकों से कर रही है संपर्क

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें