1. home Hindi News
  2. national
  3. breaking news breaking news in hindi breaking news in india breaking news today latest news today today news narendra modi assembly elections west bengal puducherry narayanasamy floor test uttar pradesh bihar budget today madhya pradesh budget session railway indian railway ksl

Breaking News : टूलकिट मामले में दिशा रवि को एक दिन के पुलिस रिमांड में भेजा गया

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Breaking News Today
Breaking News Today
Prabhat khabar

Breaking News: विधानसभा चुनाव से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज असम और पश्चिम बंगाल के दौरे पर हैं. वह पश्चिम बंगाल को रेल परियोजनाओं की सौगात देंगे. पुडुचेरी में कांग्रेसनीत वी नारायणसामी की सरकार का आज फ्लोर टेस्ट होना है. बिहार और उत्तर प्रदेश में आज बजट पेश किया जायेगा. वहीं, मध्यप्रदेश विधानसभा का बजट सत्र आज से शुरू हो रहा है. उत्तर रेलवे आज से 35 लोकल ट्रेनों को अनरिजर्व्ड मेल-एक्सप्रेस स्पेशल ट्रेनों के रूप में चलायेगी. वहीं, दिल्ली-एनसीआर में आज से लोकल ट्रेनें चलनी शुरू हो जायेगी. बीजेपी नेता स्मृति ईरानी आज एक दिवसीय दौरे पर अमेठी पहुंच रही हैं. ऐसी ही ताजा अपडेट के लिए बने रहिए https://www.prabhatkhabar.com/ के साथ...

email
TwitterFacebookemailemail

टूलकिट मामले में दिशा रवि को एक दिन के पुलिस रिमांड में भेजा गया

टूलकिट मामले में दिशा रवि को एक दिन के पुलिस रिमांड में भेजा गया है. दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट ने आज यह फैसला सुनाया, इससे पहले वह न्यायिक हिरासत में थी.

email
TwitterFacebookemailemail

जिस मुश्किल का सामना कर रहे भारत के किसान, पूरा देश देख रहा है : राहुल गांधी

केरल के वायनाड में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि भारत के किसान जिस मुश्किल का सामना कर रहे हैं, उसे पूरा देश देख रहा है. केंद्र सरकार किसानों के दर्द को नहीं समझ रही है. कृषि कानून खेती की व्यवस्था को बर्बाद करने और इस व्यवसाय को मोदी जी के 2-3 दोस्तों को देने के लिए बनाये गये है.

email
TwitterFacebookemailemail

राहुल गांधी ने केरल के वायनाड में निकाली ट्रैक्टर रैली

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने केरल के वायनाड जिले में त्रिक्कईपट्टा से मट्टिल तक ट्रैक्टर रैली निकाली.

email
TwitterFacebookemailemail

तृणमूल नेता अभिषेक बनर्जी की साली मेनका गंभीर के घर पहुंची सीबीआई

कोलकाता: सीबीआई की टीम तृणमूल नेता अभिषेक बनर्जी की साली मेनका गंभीर के घर पहुंची. सीबीआई ने मेनका को कोयला घोटाला मामले में समन भेजा था.

email
TwitterFacebookemailemail

दुनिया के प्रमुख रक्षा निर्यातकों में से एक बनने पर काम कर रहा हूं : नरेंद्र मोदी

प्रधानमंत्री ने असम में कहा है कि रक्षा के क्षेत्र में दुनिया के प्रमुख निर्यातकों में से एक बनने के लिए काम कर रहा हूं.

email
TwitterFacebookemailemail

स्टैंडअप कॉमेडियन कुणाल कामरा के खिलाफ अवमानना मामले की सुनवाई चार सप्ताह के लिए टली

सुप्रीम कोर्ट ने न्यायपालिका के खिलाफ कथित ट्वीट्स को लेकर स्टैंडअप कॉमेडियन कुणाल कामरा के खिलाफ अवमानना कार्यवाही शुरू करने का मामला चार सप्ताह के लिए स्थगित कर दिया है. अटॉर्नी जनरल केके वेणुगोपाल ने पिछले साल अवमानना कार्यवाही शुरू करने के लिए अपनी सहमति दी थी.

email
TwitterFacebookemailemail

विधानसभा में विश्वासमत हार गये नारायणसामी, गिर गयी पुडुचेरी में सरकार

पुडुचेरी के मुख्यमंत्री वी नारायणसामी विधानसभा में विश्वास मत हार गये. पुडुचेरी में कांग्रेसनीत सरकार गिर गयी है.

email
TwitterFacebookemailemail

पेट्रोल और डीजल के मूल्य में वृद्धि को लेकर साइकिल से कार्यालय पहुंचे, मध्य प्रदेश में साइकिल से विधानसभा पहुंचे कांग्रेस नेता

दिल्ली : पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर विरोध जताने के लिए रॉबर्ट वाड्रा साइकिल चलाकर अपने कार्यालय पहुंचे. वहीं, ईंधन की बढ़ती कीमतों के विरोध में मध्य प्रदेश विधानसभा में कांग्रेस नेता पीसी शर्मा, जीतू पटवारी और कुणाल चौधरी साइकिल चलाते हुए विधानसभा पहुंचे. देश और दुनिया से जुड़ी हर Breaking News in Hindi से अपडेट के लिए बने रहें हमारे साथ.

email
TwitterFacebookemailemail

पुडुचेरी के मुख्यमंत्री वी नारायणसामी विधानसभा पहुंचे, फ्लोर टेस्ट आज

पुडुचेरी के मुख्यमंत्री वी नारायणसामी विधानसभा पहुंचे. मालूम हो कि आज पुडुचेरी विधानसभा में फ्लोर टेस्ट होना है.

email
TwitterFacebookemailemail

सीबीआई ने तृणमूल नेता अभिषेक बनर्जी की साली को भेजा समन, पूछताछ के लिए बुलाया

सीबीआई ने कोयला मामले के संबंध में तृणमूल नेता अभिषेक बनर्जी की साली मेनका गंभीर को जारी किया समन, पूछताछ के लिए बुलाया.

email
TwitterFacebookemailemail

निर्धारित स्टॉपेज पर रुके बिना अंधेरी स्टेशन तक चली गयी अहमदाबाद-मुंबई तेजस एक्सप्रेस

पश्चिम रेलवे ने बताया है कि अहमदाबाद-मुंबई तेजस एक्सप्रेस निर्धारित स्टॉपेज पर बिना रुके रविवार को अंधेरी स्टेशन तक चली गयी. इस संबंध में उच्च अधिकारियों को सूचना दी गयी और दादर में अनियोजित ठहराव की व्यवस्था की गयी, जहां करीब 42 यात्रियों को उतारा गया था. मामले की पूछताछ की जा रही है.

email
TwitterFacebookemailemail

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज असम और पश्चिम बंगाल के दौरे पर, रेलवे की कई परियोजनाओं का करेंगे उद्घाटन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज असम और पश्चिम बंगाल के दौरे पर रहेंगे. असम के धेमाजी में तेल और गैस क्षेत्र की महत्वपूर्ण परियोजनाएं देश को समर्पित करेंगे. इसके बाद वह पश्चिम बंगाल के हुगली में रेलवे की कई परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें