26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

नोटबंदी प्रभाव : गोवा सरकार के कर्मचारियों की नकदी में वेतन देने की मांग

पणजी : सरकार के 500 और 1000 रुपये के पुराने नोटों के चलन को बंद करने का प्रभाव सरकारी बाबुओं पर भी पड़ रहा है. गोवा के सरकारी कर्मचारियों ने मौजूदा महीने का वेतन उनके खाते में जमा करने के बजाय सरकार से नकद में देने की मांग की है क्योंकि खाते से नकदी निकासी […]

पणजी : सरकार के 500 और 1000 रुपये के पुराने नोटों के चलन को बंद करने का प्रभाव सरकारी बाबुओं पर भी पड़ रहा है. गोवा के सरकारी कर्मचारियों ने मौजूदा महीने का वेतन उनके खाते में जमा करने के बजाय सरकार से नकद में देने की मांग की है क्योंकि खाते से नकदी निकासी में उन्हें बेहद परेशानियों का सामना करनापड़ रहा है.

गोवा सरकारी कर्मचारी संघ (जीजीइए) ने मुख्यमंत्री लक्ष्मीकांत पार्सेेकर को एक पत्र लिखकर कहा, ‘‘धन की बैंकों से निकासी को आसान बनाने के लिए सभी सरकारी कर्मचारियों का वेतन नकदी में जारी किया जाना चाहिए.’ जीजीइए के अध्यक्ष जॉन नाजरेथ ने केंद्र सरकार के 500 और 1000 के पुराने नोटों को चलन से बाहर करने के निर्णय का स्वागत किया है.

उन्होेंने कहा कि सरकारी कर्मचारियों को हो रही परेशानी के बावजूद जीजीइए सरकार के इस कदम की सराहना करता है और इसके सफल होने की कामना भी करता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें