23.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

योग को लेकर मुसलमानों में गलतफहमी पैदा की गई: कासमी

बिजनौर: सर्वधर्म एकता समिति के अध्यक्ष और टीम अन्ना के पूर्व सदस्य मुफ्ती शमून कासमी का कहना है कि योग को लेकर मुस्लिम समुदाय के बीच गलतफहमी फैलाई गई. कासमी ने यहां कहा कि योग की तरह पोलियो की दवा पिलाए जाने के समय भी मुसलिमों में पहले विरोध हुआ था क्योंकि उसको लेकर गलतफहमी […]

बिजनौर: सर्वधर्म एकता समिति के अध्यक्ष और टीम अन्ना के पूर्व सदस्य मुफ्ती शमून कासमी का कहना है कि योग को लेकर मुस्लिम समुदाय के बीच गलतफहमी फैलाई गई.

कासमी ने यहां कहा कि योग की तरह पोलियो की दवा पिलाए जाने के समय भी मुसलिमों में पहले विरोध हुआ था क्योंकि उसको लेकर गलतफहमी फैलाई गई थी.कासमी पोलियो कार्यक्रम से जुडे रहे हैं. उन्होंने बताया कि योग दिवस से जुडे तमाम आयोजनों का श्रेय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जाएगा.
कासमी ने कहा कि पहले पोलियो कार्यक्रम को लेकर विवाद खडा किया गया और अब योग को लेकर भी विवाद खडा किया जा रहा है, जबकि योग से सेहत को फायदा होता है. मुफ्ती कासमी का कहना है कि 21 जून के कार्यक्रम से सूर्य नमस्कार को हटाकर सरकार ने सारा विवाद ही खत्म कर दिया है. उन्होंने बताया कि रविवार को वह भी राजपथ पर योग करने जायेंगे.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें