पुष्कर के ब्रह्मा मंदिर जाएंगे राष्ट्रपति कोविंद

जयपुर : राजस्थान की दो दिवसीय यात्रा पर कल जयपुर आ रहे राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद पुष्कर में ब्रह्मा मंदिर दर्शन करने जाएंगे. अधिकारिक सूत्रों ने आज बताया कि राष्ट्रपति कल जयपुर पहुंचेंगे. शाम को बिडला ऑडिटोरियम में राष्ट्रपति का नागरिक अभिनंदन किया जाएगा. कार्यक्रम में राज्यपाल कल्याण सिंह और मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे भी उपस्थित रहेंगे. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 12, 2018 4:12 PM

जयपुर : राजस्थान की दो दिवसीय यात्रा पर कल जयपुर आ रहे राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद पुष्कर में ब्रह्मा मंदिर दर्शन करने जाएंगे. अधिकारिक सूत्रों ने आज बताया कि राष्ट्रपति कल जयपुर पहुंचेंगे. शाम को बिडला ऑडिटोरियम में राष्ट्रपति का नागरिक अभिनंदन किया जाएगा.

कार्यक्रम में राज्यपाल कल्याण सिंह और मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे भी उपस्थित रहेंगे. सूत्रों के अनुसार अगले दिन 14 मई को राष्ट्रपति पुष्कर में जगतपिता ब्रह्मा मंदिर में दर्शन करेंगे और अजमेर में संत ख्वाजा मोइनुदिन हसन चिश्ती की दरगाह पर जियारत करने के बाद जयपुर लौट आएंगे. जयपुर से उनके मुंबई जाने का कार्यक्रम है. राष्ट्रपति की प्रस्तावित यात्रा को देखते हुए जयपुर और पुष्कर में सुरक्षा के कड़े प्रबंध किए गए हैं.

Next Article

Exit mobile version