1. home Hindi News
  2. live
  3. up breaking news live updates in hindi eid cm yogi adityanath akhilesh yadav sp bjp 3 may tuesday nrj

UP Breaking News Live Updates: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तीन दिवसीय दौरे पर उत्तराखंड प​हुंचे

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
UP Breaking News
UP Breaking News
Prabhat khabar Graphics
मुख्य बातें

UP Breaking News Live: भारत के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश की राजनीति, शिक्षा, धर्म और क्राइम से जुड़ी पल-पल की अपडेट्स के लिए बने रहिए प्रभात खबर के साथ. यहां आपको आपके प्रदेश यूपी से जुड़ी हर छोटी-बड़ी अपडेट सबसे पहले मिलेगी...

लाइव अपडेट
email
TwitterFacebookemailemail

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तीन दिवसीय दौरे पर उत्तराखंड प​हुंचे

उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंगलवार से तीन दिवसीय दौरे पर उत्तराखंड प​हुंच गए हैं. योगी आदित्‍यनाथ देहरादून के जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर पहुंचे. एयरपोर्ट से हेलीकाप्टर से वह पौड़ी जिले के यमकेश्वर ब्लाक के अंतर्गत बिथ्याणी के लिए रवाना हुए। पौड़ी जिले के यमकेश्वर ब्लाक के अंतर्गत बिथ्याणी में उन्‍होंने अपने गुरु महंत अवेद्यनाथ की प्रतिमा का अनावरण किया.

email
TwitterFacebookemailemail

पत्रकारों पर लगा बैन हटा

लोहिया संस्थान ने अपना फैसला वापस ले लिया है.अब किसी भी पत्रकार को संस्थान में कवरेज़ के लिए अनुमति लेने की आवश्यकता नहीं होगी. डिप्टी सीएम बृजेश पाठक के संज्ञान लेने के बाद लोहिया संस्थान ने पलटा अपना फरमान. डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने पूरे मामले पर स्पष्टीकरण तलब किया था. चिकित्सा संस्थान ने सोमवार रात को जारी किये गए पत्र में कहा था कि मीडिया कर्मियों को संस्थान में कवरेज़ के लिए अनुमति की आवश्यकता होगी.

email
TwitterFacebookemailemail

जगद्गुरु परमहंस आचार्य को पुलिस ने हिरासत में लिया

जगद्गुरु परमहंस आचार्य को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. वह एक हिंदूवादी नेता के साथ बैठकर जा रहे थे. रास्ते में अचानक हिंदूवादी नेता रवी दुबे को गाड़ी से उतारा गया और खुद दरोगा ने गाड़ी ड्राइव करना शुरू कर दिया. जगद्गुरु परमहंस आचार्य ने 12 बजे ताजमहल पहुंचने की बात कही थी.

email
TwitterFacebookemailemail

सपा सुप्रीमो अ‍खिलेश यादव पहुंचे ऐशबाग ईदगाह

email
TwitterFacebookemailemail

सीएम योगी आद‍ित्‍यनाथ ने लगाया जनता दरबार

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनता दर्शन में आए हुए तमाम लोगों की समस्याएं सुनी. साथ ही, अधिकारियों को कार्रवाई करने के लिए निर्देशित किया.

email
TwitterFacebookemailemail

कासगंज में बोलेरो और टेम्‍पो में भिड़ंत, 6 की मौत, 8 घायल

कासगंज की पटि‍याली कोतवाली के अशोकपुर हाइवे पर सत्‍संग में शामिल होने जा रहे श्रद्धालुओं की गाड़ी का एक्‍सीडेंट हो गया. बोलेरो और टेम्‍पो की सीधी भिड़ंत में 6 लोगों की मौत हो गई जबकि 8 अन्‍य लोग घायल हो गए.

email
TwitterFacebookemailemail

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज से तीन दिवसीय दौरे पर

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज से तीन दिवसीय दौरे पर उत्तराखंड जा रहे हैं. इस दौरान सीएम योगी यमकेश्वर गुरु अवैद्यनाथ की प्रतिमा का अनावरण करेंगे. साथ ही, यूपी सरकार द्वारा बनाए गए होटल के उद्घाटन के साथ ही अपने पैतृक गांव भी जाएंगे. यहां एक पारिवारिक कार्यक्रम में भी शामिल होंगे. संभव है क‍ि इस बीच वे अपनी मां से मुलाकात करेंगे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें