1. home Hindi News
  2. live
  3. up breaking news live up latest and breaking news uttar pradesh hindi news 29 april 2022 sht

UP Breaking News Live: आलमबाग मेट्रो स्टेशन की लिफ्ट में छात्रा से छेड़छाड़ का आरोपी गिरफ्तार

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
UP Breaking News
UP Breaking News
Prabhat khabar Graphics
मुख्य बातें

UP Breaking News Live: भारत के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश की राजनीति, शिक्षा, धर्म और क्राइम से जुड़ी पल-पल की अपडेट्स के लिए बने रहिए प्रभात खबर के साथ. यहां आपको आपके प्रदेश यूपी से जुड़ी हर छोटी-बड़ी अपडेट सबसे पहले मिलेगी...

लाइव अपडेट
email
TwitterFacebookemailemail

दसवीं कक्षा की छात्रा से छेड़छाड़ का आरोपी गिरफ्तार

लखनऊ के आलमबाग मेट्रो स्टेशन लिफ्ट में दसवीं कक्षा की छात्रा से छेड़छाड़ की गई थी. इस मामले में आरोपी कुलदीप सिंह चौहान को गिरफ्तार किया गया है. प्रयागराज आरटीओ ऑफिस में कुलदीप सिंह चौहान प्रधान लिपिक है.

email
TwitterFacebookemailemail

यूपी में अब तक 37,002 लाउडस्पीकर हटाए गए

यूपी में लाउडस्पीकर अभियान लगातार जारी है. प्रदेश में धार्मिक स्थलों से लाउडस्पीकर हटाने का सिलसिला लगातार जारी है. यूपी में अब तक 37,002 लाउडस्पीकर हटाए गए हैं. इसके अलावा 54,593 लाउडस्पीकरों की आवाज कम की गई है.

email
TwitterFacebookemailemail

यूपी में 1 मई से शुरू होगा ई-पेंशन पोर्टल

उत्तर प्रदेश में 1 मई से ई-पेंशन पोर्टल शुरू होने जा रहा है. पोर्टल के शुरू होने के बाद रिटायर कर्मियों को पेंशन से जुड़ी समस्याओं से निजात मिल जाएगी. इसके साथ ही रिटायरमेंट के 3 दिन के अंदर कर्मियों को उनका पैसा मिल जाएगा .

email
TwitterFacebookemailemail

वाराणसी पहुंचे उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक

उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक वाराणसी एयरपोर्ट पहुंच गए हैं. यहां से वह सर्किट हाउस के लिए रवाना होंगे.

email
TwitterFacebookemailemail

बरेली में पति-पत्नी और तीन माह की बच्ची की मौत

उत्तर प्रदेश के बरेली के फतेहगंज पूर्वी थाना क्षेत्र की उत्तम नगर कॉलोनी में एक युवक, उसकी पत्नी और 03 माह की बच्ची की संदिग्ध हालत में मौत हो गई है. इसमें तीन माह की बेटी और उसकी पत्नी की हत्या होने की बात सामने आ रही है, जबकि युवक फांसी के फंदे पर लटका हुआ मिला है. मृतक की मां ने पुलिस को सूचना दी. इसके बाद पुलिस में कमरे का दरबाजा तोड़कर शव कब्जे में लिए. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

email
TwitterFacebookemailemail

वाराणसी में बिजली विभाग की छापेरमारी  

वाराणसी के हरहुआ ब्लॉक के दादूपुर में विद्युत विभाग की टीम ने छापेमारी की है. छापेमारी करने वाली टीम में एसडीओ सुनील सिंह, हरहुआ के जेई सूर्यनाथ और नेवादा के जेई विवेक मौर्य के अलावा रंजीत कुमार और रोहित कुमार सहित कई और विद्युतकर्मी शामिल हैं. छापेमारी के दौरान कई घरों में बिजली चोरी पकड़ी गई. अधिकारियों ने बताया बिजली चोरी करने वालों के खिलाफ मुकदमा लिखा जाएगा.

email
TwitterFacebookemailemail

आज शामली दौर पर राज्यपाल आनंदीबेन पटेल

प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल आज शामली दौर पर रहेंगी. राज्यपाल करीब 9.50 बजे थानाभवन के अर्पण पब्लिक पहुंचेगी. यहां से 11.05 बजे आंगनवाड़ी केंद्रों को गोद लेने के कार्यक्रम में शामिल होंगी. 11.25 बजे कृषि विज्ञान केंद्र जलालपुर जाएंगी. 12.15 बजे लोक निर्माण विभाग अतिथि गृह पहुंचेगी. दोपहर 1.35 बजे जिला संयुक्त अस्पताल में कार्यक्रम टीवी मरीजों को किट वितरण करेंगी राज्यपाल. 3.25 बजे बनत में वन स्टॉप सेंटर का निरीक्षण करेंगी.

email
TwitterFacebookemailemail

आपत्तिजनक सामग्री फेंकने के मामले में कुल 11 आरोपी

अयोध्या में मस्जिद के बाहर आपत्तिजनक सामग्री फेंकने के आरोप में पुलिस ने 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. एसपी शैलेश कुमार पांडे ने एएनआई से बात करते हुए बताया कि हमने मस्जिद के बाहर आपत्तिजनक सामग्री फेंकने के आरोप में 7 लोगों को गिरफ्तार किया है. घटना में 11 लोग शामिल थे. हम जल्द ही अन्य को गिरफ्तार कर लेंगे. उनके खिलाफ गैंगस्टर एक्ट और एनएसए के तहत भी कार्रवाई शुरू की जाएगी.

email
TwitterFacebookemailemail

पुलिस मुठभेड़ में बिहार के 4 बदमाश गिरफ्तार

गोरखपुर के कैंट थाना क्षेत्र के छावनी रेलवे स्टेशन मार्ग के मोहद्दीपुर चौराहे पर बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हो गई. जवाबी कार्रवाई में पुलिस की गोल लगने के बाद बिहार के चार बदमाश पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, जबकि इस दौरान 3 पुलिसकर्मियों के घायल होने की खबर है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें