16.1 C
Ranchi
Saturday, February 24, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

HomeबिहारपटनाBihar Breaking News Live: गोपालगंज पुलिस की छापेमारी में शराब के साथ सीवान का तस्कर गिरफ्तार

Bihar Breaking News Live: गोपालगंज पुलिस की छापेमारी में शराब के साथ सीवान का तस्कर गिरफ्तार

Bihar Breaking News Live: बिहार में राजनीतिक हलचल, सड़क हादसे, शिक्षा, खेल, क्राइम व मौसम समेत अन्य किसी भी क्षेत्र की तमाम छोटी-बड़ी खबरों से सबसे पहले रूबरू होने के लिए पढ़ें prabhatkhabar.com के Bihar Live सेक्शन को...

लाइव अपडेट

जहानाबाद में अवैध बालू और गिट्टी लदा हाइवा जब्त

जहानाबाद में अवैध बालू एवं गिट्टी की तस्करी करने वाले माफियाओं के खिलाफ सघन चेकिंग अभियान चलाया गया. चेकिंग के क्रम में खनन विभाग की टीम ने अवैध बालू एवं गिट्टी लदे दो हाइवा को जब्त किया है. अवैध खनन एवं परिवहन के खिलाफ चली छापेमारी के दौरान अरवल मोड़ के समीप से पकड़े गये हाइवा पर खनन विभाग की टीम ने करीब तीन लाख रुपये का जुर्माना लगाया है, जबकि पटना-गया रोड एनएच-83 स्थित एसबीआइ के समीप से पकड़े गये गिट्टी लदे हाइवा पर खनन विभाग की टीम ने तीन लाख दो हजार रुपये का जुर्माना लगाया है.

मधुबनी में युवक की संदेहास्पद स्थिति में मौत, सिर में गोली लगने से गई जान

मधुबनी के फुलपरास थाना क्षेत्र नवटोल धनौजा गांव में शुक्रवार को एक युवक की संदेहास्पद स्थिति में मौत हो गयी. युवक के सिर में गोली लगी है. परिजन ने बताया है कि युवक ने खुद को को घर में बंद कर गोली मारकर आत्म हत्या कर लिया है. मृतक की पहचान नवटोल धनौजा निवासी पुष्पेंद्र कुमार 18 वर्ष के रूप में हुई है. हालांकि घटना स्थल से पुलिस को कोई हथियार नहीं मिला है.

हाजीपुर में अपराधियों ने दो युवकों को मारी गोली

हाजीपुर सदर थाना के मदारपुर पेठिया के समीप अपराधियों ने दो युवकों को गोली मार दी है. दोनों को गंभीर अवस्था में सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उनका इलाज चल रहा है.

गोपालगंज में शराब के साथ सीवान का तस्कर गिरफ्तार

गोपालगंज की हथुआ पुलिस ने बरी देवरिया गांव में छापेमारी कर 11 बोतल शराब के साथ एक धंधेबाज को गिरफ्तार किया. गिरफ्तार धंधेबाज सीवान जिले के नौतन थाना क्षेत्र के हरिबमला गांव का जीउत खरवार बताया गया है. पुलिस ने गिरफ्तार धंधेबाज के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

राबड़ी आवास पहुंचे ED अधिकारी

केंद्रीय जांच एजेंसियों ने लालू यादव पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है. शुक्रवार को प्रवर्तन निदेशालय के अधिकारी राबड़ी आवास पहुंचे हैं. उन्होंने लालू परिवार को पीले लिफाफे में नोटिस दिया है.

सिवान में युवक की पीट-पीट कर हत्या

सिवान के आंदर थाना अंतर्गत भवराजपुर में एक युवक की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई है. मृतक संजलपुर का रहने वाला वीरेंद्र बैठा का 22 वर्षीय पुत्र मनीष बैठा है. परिजनों ने बताया कि मनीष पटना में रहकर नीट की तैयारी करता था. वह बीते दो माह पहले पटना से वापस घर आया था. गुरुवार की रात खाना खाकर टहलने के लिए घर से बाहर निकला था. काफी देर तक जब वापस नहीं लौटा तो परिजनों ने खोजना शुरू किया, लेकिन उसका कोई पता नहीं चल सका. शुक्रवार को भवराजपुर में उसका शव मिला है. शरीर पर जख्म का निशान देखकर परिजनों ने पीट-पीट कर हत्या करने का आरोप लगाया है. हालांकि किसी कारण से उसकी पीट कर हत्या की गई है यह अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है.

कैमूर में सीएनजी और पिकअप की टक्कर में एक अधिवक्ता की मौत, चार घायल

कैमूर में सीएनजी ऑटो रिक्शा और बोलेरो के बीच जोरदार टक्कर में एक वकील की मौत हो गई. इस हादसे में चार यात्री घायल हो गए, सभी घायलों को गंभीर हालत में बनारस रेफर किया गया है. यह हादसा भभुआ-मोहनिया रोड पर सेमरियां के पास हुआ. घटना के बाद आक्रोशित अधिवक्ताओं ने भभुआ कोर्ट के पास घंटों सड़क जाम कर दिया.

बिहार में जारी रहेगा शीतलहर का कहर, ठंड को लेकर मौसम विभाग ने किया अलर्ट

बिहार में शीतलहर का कहर अभी जारी रहेगा. ठंड को लेकर मौसम विभाग ने अलर्ट किया है. विभाग के अनुसार अगले पांच दिनों में ठंड में और बढ़ावट दर्ज की जाएगी. मौसम विभाग ने अलर्ट जारी कर चेतावनी दी है.

सीएम नीतीश कुमार से मुलाकात पर तेजस्वी यादव का बयान, काम को लेकर हुई मुलाकात

सीएम नीतीश कुमार से मुलाकात पर डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव का बयान सामने आया है. उन्होंने कहा है कि काम को लेकर मुलाकात हुई है. महागठबंधन में सबकुछ ठीक है और हम एकजुट है.

लालू यादव ने सीएम नीतीश कुमार से की मुलाकात, डिप्टी सीएम भी साथ में मौजूद

राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू यादव सीएम आवास पहुंचे है. डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव भी साथ में मौजूद है. अचानक बैठक बुलाई गई है. इसके बाद इसकी चर्चा हो रही है. लालू यादव और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की मुलाकात हुई है.

इंटर की परीक्षा को लेकर तैयारी शुरू, एक फरवरी से होगा एग्जाम

बिहार में इंटर की परीक्षा को लेकर तैयारी शुरू हो गई है. एक फरवरी से एग्जाम की शुरुआत होगी. लाखों परीक्षार्थी एग्जाम में शामिल होंगे. बिहार बोर्ड की ओर से तैयारी जारी है.1522 केंद्रों पर एग्जाम लिया जाएगा.

पटना के BJP कार्यालय में आज मिलन समारोह का आयोजन

पटना के BJP कार्यालय में आज मिलन समारोह का आयोजन हुआ है. इसमें दूसरे पार्टी के नेता भाजपा में शामिल हो सकते है. प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी इन्हें पार्टी में शामिल करा सकते है. इसके बाद यह चुनाव भी लड़ेंगे.

गोपालगंज में बिहार STF और अपराधी के बीच हुई मुठभेड़

गोपालगंज में CSP लूटकांड में फरार अपराधी को गिरफ्तार करने पहुंची बिहार STF और अपराधी के बीच मुठभेड़ हो गई. इसमें दोनों तरफ से गोलियां चली है. हालांकि, इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है. यह घटना भोरे थाना क्षेत्र के अमही गांव की है.

Bihar Breaking News Live: गोपालगंज पुलिस की छापेमारी में शराब के साथ सीवान का तस्कर गिरफ्तार
Bihar breaking news live: गोपालगंज पुलिस की छापेमारी में शराब के साथ सीवान का तस्कर गिरफ्तार 1

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें