19.1 C
Ranchi
Saturday, March 2, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Bihar Breaking News Live: खगड़िया में शराब के नशे में स्कूल पहुंचे प्रिंसिपल सहित दो शिक्षक गिरफ्तार

Bihar Breaking News Live: बिहार में राजनीतिक हलचल, सड़क हादसे, शिक्षा, खेल, क्राइम व मौसम समेत अन्य किसी भी क्षेत्र की तमाम छोटी-बड़ी खबरों से सबसे पहले रूबरू होने के लिए पढ़ें prabhatkhabar.com के Bihar Live सेक्शन को...

लाइव अपडेट

खगड़िया में शराब के नशे में स्कूल पहुंचे प्रिंसिपल सहित दो शिक्षक गिरफ्तार

खगड़िया के अलौली प्रखंड के प्राथमिक विद्यालय बहादुरपुर रहीटोला में गुरुवार को शराब के नशे में धुत होकर पहुंचे प्रधानाध्यापक प्रमोद पासवान व शिक्षक धीरज केशरी को बहादुरपुर थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. बताया जा रहा है कि प्रधानाध्यापक प्रमोद पासवान नशे में धुत होकर प्रतिदिन विद्यालय आते थे. बच्चों के साथ भी गुस्से में बातचीत करते थे. इससे बच्चों और स्थानीय ग्रामीणों में आक्रोश था. गुरुवार को दोनों शिक्षक जैसे ही शराब पीकर स्कूल पहुंचे तो ग्रामीणों ने उन्हें एक कमरे में बंद कर पुलिस को सूचना दी. सूचना मिलते ही बहादुरपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गयी. नशे में धुत शिक्षकों को मौके से गिरफ्तार कर लिया गया.

पटना में दुष्कर्म व हत्या मामले में एएसआई नरेंद्र प्रसाद को किया गया सस्पेंड

दो नाबालिग बच्चियों के साथ गैंगरेप व हत्या की घटना के बाद लगातार बढ़ते राजनीतिक दबाव व सामाजिक संगठनों व आम लोगों के विरोध को देखते हुए पटना के सीनियर एसपी ने मामले की जांच कराई जिसमें फुलवारीशरीफ थाने में पदस्थापित एएसआइ नरेंद्र प्रसाद को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है. एसएसपी राजीव कुमार मिश्रा के मुताबिक दोनों बच्चियों के लापता होने की जानकारी देने उनके परिजन जब थाने पहुंचे थे तो उस समय थानाध्यक्ष सफिर आलम थाने में मौजूद नहीं थे, वहां ओडी ऑफिसर के रूप में नरेंद्र प्रसाद एएसआइ मौजूद थे जिन्होंने लापरवाही बरती. वहीं पुलिस का कहना है कि कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है लेकिन उनसे कोई खास जानकारी नहीं मिल सकी है.

जहानाबाद में वन विभाग की छापेमारी से हड़कंप

जहानाबाद शहर के जाफरगंज और धनगावां में संचालित दो अवैध आरा मशीनों पर फॉरेस्ट विभाग ने छापेमारी की है. छापेमारी के दौरान आरा मशीन में मौजूद सभी लकड़ियां जब्त कर ली गई हैं. जाफरगंज में कलाम आलम और धनगावां में भूषण मिस्त्री के द्वारा अवैध रूप से आरा मशीन का संचालन किया जा रहा था. इस मामले में फॉरेस्ट विभाग के द्वारा दोनों संचालकों को पहले ही नोटिस जारी की गई थी और अवैध रूप से संचालित आरा मशीनों को बंद करने का निर्देश दिया गया था, बावजूद इसके दोनों जगह पर संचालक बेरोक-टोक अवैध आरा मशीन का संचालन कर रहे थे. इसके बाद वन विभाग के द्वारा उक्त कार्रवाई की गई है.

नवादा में हिट एंड रन कानून के खिलाफ हंगामा

नवादा में हिट एंड रन कानून को लेकर प्रदर्शन कर रहे ट्रक चालक गुरुवार को बेकाबू हो गए. उन्होंने पुलिस वाहन पर पथराव कर दिया. इस वजह से पुलिसकर्मियों को जान बचाकर भागना पड़ा. उपद्रवियों के प्रदर्शन की वजह से जाम लगा, जिससे लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा.

पश्चिम चंपारण के टॉप टेन में शामिल शातिर अरविंद को पुलिस ने किया गिरफ्तार

बेतिया पुलिस टीम ने छापेमारी कर पुलिस ने एक वांछित अपराधी को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार की पहचान पूर्वी चंपारण के पहाड़पुर थाना क्षेत्र अंतर्गत सटहा दुबे टोला निवासी अरविंद कुमार उर्फ अर्जुन कुमार के रुप में हुई है. पटना एसटीएफ व तकनीकी शाखा के सहयोग से उसे गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तार अरविंद कुमार जिले के टॉप टेन अपराधियों में शामिल है. पुलिस ने उसके पास से दो मोबाइल फोन बरामद किया है.

पटना में बच्चियों के साथ हुए दुष्कर्म के बाद तनाव

पटना के फुलवारीशरीफ में दो बच्चियों के साथ हुए दुष्कर्म के बाद से लोगों में आक्रोश है. आक्रोशितों ने गुरुवार को इस घटना के कथित आरोपित के घर पर ईंट-पत्थर से हमला कर दिया. जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस पर भी लोगों ने हमला कर दिया है. इलाके में तनाव पूर्ण स्थिति बनी हुई है.

भागलपुर ऑनर किलिंग मामले में हत्यारा पिता व पुत्र गिरफ्तार

भागलपुर ऑनर किलिंग मामले में हत्यारा पिता व पुत्र गिरफ्तार हो गया है. बेटी दामाद और उसकी मासूम बच्ची की हत्या मामले में पुलिस ने कार्रवाई की है. नवगछिया पुलिस ने ट्रिपल मर्डर के आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

सीवान जेल से पूर्व सांसद शहाबुद्दीन का बेटा ओसामा शहाब रिहा

अरविंद कुमार सिंह, सीवान. जेल से पूर्व सांसद शहाबुद्दीन का बेटा ओसामा शहाब रिहा हो गया है. गुरुवार को इसकी रिहाई हुई है. समर्थकों ने ओसामा शहाब का फूल माला से जोरदार स्वागत किया है.

राज्यसभा के उपसभापति हरिवंश नारायण सिंह पहुंचे पटना

राज्यसभा के उपसभापति हरिवंश नारायण सिंह पटना पहुंचे है. गुरुवार को यह पटना पहुंचे है. यहां इनकी सीएम नीतीश कुमार से मुलाकात हो सकती है. हांलाकि, इसको लेकर कोई आधिकारीक जानकारी साझा नहीं की गई है.

मधुबनी के आभूषण दुकान में चोरी, पुलिस मामले की जांच में जुटी

मधुबनी के आभूषण दुकान में चोरी की वारदात हुई है. अपराधियों ने दुकान का शटर काटकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया है. वहीं, पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

गोपालगंज में वकील के असिस्टेंट की हत्या, कोर्ट जाने के दौरान अपराधियों ने मारी गोली

गोविंद. गोपालगंज में अपराधियों ने वकील के असिस्टेंट की गोली मारकर हत्या कर दी . घटना नगर थाना क्षेत्र के बंजारी मोड़ के पास की है. मृतक की पहचान सुजीत कुमार कुशवाहा के रूप में हुई, जो बंजारी मोहल्ला निवासी हृदय कुशवाहा का पुत्र था. वारदात के बाद से परिजनों में कोहराम मचा है.

हाजीपुर में स्कॉर्पियो ने चार लोगों को रौंदा, घायलों का इलाज जारी

हाजीपुर में स्कॉर्पियो ने चार लोगों को रौंदा दिया है. घायलों का इलाज जारी है. इन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना महनार मुख्य मार्ग पर चेचर चौक के पास की है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई है.

सीवान में दो लोगों की गोली मारकर हत्या, मामले की जांच में जुटी पुलिस

सीवान में दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. यह वारदात माहपूर दलील टोला में हुई है. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. वहीं, दो लोगों के शव को बरामद कर लिया गया है.

पटना में ठंड के कारण लोग परेशान, मौसम के मिजाज में बदलाव नहीं

पटना में ठंड के कारण लोग परेशान है. मौसम के मिजाज में कोई कोई बदलाव नहीं हुआ है. सुबह से ही गना कोहरा छाया हुआ है. लगातार तापमान में गिरावट दर्ज की जा रही है. वहीं, अभी और ठंड बढ़ने के आसार है.

नवादा में वाहन ने मजदूर को रौंदा, पटना में इलाज के दौरान हुई मौत

नवादा में वाहन ने मजदूर को रौंद दिया था. इसके बाद पटना में इलाज के दौरान इसी मौत हो गई है. घटना जिले के वारिसलीगंज थाना क्षेत्र के गोपालपुर गांव के पास की है. पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.

पटना में ई- वाहन पर सेमिनार और प्रदर्शनी, विशेषज्ञों द्वारा होगी चर्चा

पटना में गुरुवार को ई- वाहन पर सेमिनार और प्रदर्शनी है. इसमें विशेषज्ञों द्वारा चर्चा होगी. वहीं, सीएम नीतीश कुमार भी इस कार्यक्रम में हिस्सा ले सकते है. इलेक्ट्रोनिक वाहनों को लेकर लोग जागरुक होंगे.

गणतंत्र दिवस समारोह को लेकर गांधी मैदान में आज से होगा परेड का रिहर्सल

गणतंत्र दिवस समारोह को लेकर गांधी मैदान में आज से परेड का रिहर्सल होगा. इसकी शुरुआत सुबह के 9:30 बजे से होगी. रिहर्सल में 17 टुकड़ियां शामिल होगी. वहीं, गुरुवार से 25 जनवरी तक आम लोगों के प्रवेश पर रोक है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें