1. home Hindi News
  2. live
  3. bihar breaking news live today 15 april 2022 friday news in hindi

Bihar Breaking News Live: पोखर में स्नान करने गयी बच्ची की डूबने से मौत, मचा कोहराम

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Bihar Breaking News Live ताजा खबरें
Bihar Breaking News Live ताजा खबरें
prabhat khabar
मुख्य बातें

Bihar Breaking News Live: Bihar Breaking News Live: बिहार में राजनीतिक हलचल, क्राइम की बड़ी खबरें और मौसम के अलावा अन्य छोटी-बड़ी जानकारी से अपडेट रहने के लिए जुड़े रहें prabhatkhabar.com के साथ

लाइव अपडेट
email
TwitterFacebookemailemail

पोखर में डूबने से बच्ची की हुई मौत

भागलपुर के आलमनगर प्रखंड क्षेत्र के खुरहान पंचायत स्थित भागवतपुर टोला में एक बच्ची की पोखर में डूबने से मौत हो गयी. मृतक बच्ची शिवानी कुमारी पिता पंकज ऋषि देव के परिजनों ने बताया कि भागवतपुर टोला स्थित पोखर में बच्ची स्नान करने गयी थी. इस दौरान गहरे पानी में चले जाने से डूब गयी. बच्ची को निकाल कर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र आलमनगर ले गया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. इस बाबत थानाध्यक्ष उदय कुमार ने बताया कि पुलिस द्वारा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मधेपुरा भेज दिया.

email
TwitterFacebookemailemail

पैंसेजर ट्रेन में एक यात्री की तबीयत बिगड़ी, इलाज के दौरान मौत

आरा सासाराम पैंसेजर ट्रेन में शुक्रवार को एक व्यक्ति की तबीयत बिगड़ गयी. तबियत इतनी बिगड़ी की जीआरपी को नोखा स्टेशन पर ही उतारना पड़ा. नोखा पीएचसी में चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद सदर अस्पताल रेफर कर दिया. सदर अस्पताल लेने जाने के दौरान उस व्यक्ति की मौत हो गयी. मृतक आरा शहर के शिवजी सिंह के करीब 32 वर्षिय बेटे विनोद कुमार सिंह बताया जा रहा है. इस संबंध में नगर थानाध्यक्ष संजय कुमार सिन्हा ने बताया कि थाने में मौत की सूचना मिली है. शव को पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौप दिया गया.

email
TwitterFacebookemailemail

दरभंगा एसएसपी ने 4 एसएचओ को किया सस्पेंड

दरभंगा एसएसपी ने 4 एसएचओ को सस्पेंड कर दिया है. बहेड़ा थानाध्यक्ष मुकेश कुमार मंडल, सदर थानाध्यक्ष सरवर आलम, भलपट्टी ओपी अध्यक्ष शशिभूषण सिंह, कुशेश्वरस्थान SHO भगवान सिंह को सस्पेंड किया गया है.

email
TwitterFacebookemailemail

मुख्यमंत्री आवास में दावत ए इफ्तार शुरू

पटना में सीएम हाउस में दावत ए इफ्तार शुरू हो गया है. इस दौरान विधायक, सांसद, मंत्री, उलेमा दावत में पहुंचे लगे है.

email
TwitterFacebookemailemail

दरभंगा-सीतामढ़ी रेल लाइन पर पेड़ गिरने से परिचालन ठप

दरभंगा-सीतामढ़ी रेल लाइन पर पेड़ गिरने से परिचालन ठप है. टेकटायर स्टेशन के पास पटरी पर एक पेड़ गिर गया है. लाइन मैन द्वारा पेड़ को पटरी से हटाने का काम तेजी से किया जा रहा है.

email
TwitterFacebookemailemail

जमीन के विवाद में मारपीट, दंपती समेत तीन लोग जख्मी

गोपालगंज के कटेया थाना क्षेत्र के गुरियावं गांव में शुक्रवार को दो पक्षों में जमकर मारपीट हो गयी. इसमें दंपती समेत तीन लोग घायल हो गये. सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. बताया जाता है कि स्थानीय जगन महतो के पुत्र राजकुमार महतो और उनके पट्टीदार बीच जमीन के विवाद को लेकर कहासुनी हो गयी. बाद में गाली- गलौज होते हुए मारपीट में तब्दील हो गयी.

email
TwitterFacebookemailemail

नवादा के बाल सुधार गृह में एक किशोर ने की आत्‍महत्‍या

बिहार के नवादा जिले के बाल सुधार गृह में एक किशोर ने आत्‍महत्‍या कर ली. इस घटना के बाद बाल सुधार गृह प्रशासन में भी हड़कंप मच गया. मृतक को 2 दिन पहले ही बाइक चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. तमाम तरह की कानूनी प्रक्रियाओं को पूरा करने के बाद नाबालिग होने के चलते उसे बाल सुधार गृह में भेज दिया गया था.

email
TwitterFacebookemailemail

सड़क हादसा में एक युवक की मौत

बेगूसराय में पिकअप वैन और बाइक में जोरदार टक्कर होने से एक युवक की मौत हो गयी, वही, दूसरा गंभीर रूप से घायल है. यह सड़क हादसा बेगूसराय के भगवानपुर थाना के संजात में हुई है.

email
TwitterFacebookemailemail

गोपालगंज में ट्रक व कार की भीषण टक्कर, पांच लोग घायल

गोपालगंज जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है. ट्रक व कार की भीषण टक्कर में पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गये है. कार सवार लोग थावे मंदिर से पूजा कर अपने घर लौट रहे थे.

email
TwitterFacebookemailemail

मुजफ्फरपुर जंक्शन पर जननायक एक्सप्रेस का इंजन पटरी से उतरा

बिहार में फिर एकबार ट्रेन बेपटरी हुई है. मुजफ्फरपुर जंक्शन पर उस समय अफरा-तफरी का माहौल बन गया जब अमृतसर से दरभंगा जा रही 15212 जननायक एक्सप्रेस का इंजन अचानक पटरी से उतर गया. यह घटना तब हुई जब ट्रेन प्लेटफॉर्म नंबर 1 से खुली. अचानक तेज झटका लगने के बाद यात्रियों में दहशत मच गया. सभी घबरा गये लेकिन किसी तरह का नुकसान नहीं हुआ.

email
TwitterFacebookemailemail

समस्तीपुर में दो गुटों की झड़प में जमकर गोलीबारी

समस्तीपुर में नगर थाना क्षेत्र के काशीपुर इलाके में मामूली सी बात पर जमकर गोली चली. दो गुटों ने आपस में ईंंट-पत्थर भी चलाए. एक पक्ष ने जमकर गोलीबारी की जिसमें एक युवक जख्मी हो गया.

email
TwitterFacebookemailemail

कटिहार से बाबाधाम जा रही स्कॉर्पियो दुर्घटनाग्रस्त, 4 की मौत

कटिहार से बाबाधाम जा रही एक स्कॉर्पियो हादसे का शिकार हुई है.देवघर के मोहनपुर के जमुनिया के पास ये हादसा हुआ है. गाड़ी में सवार 6 लोगों में 4 लोगों की मौत की सूचना है.

email
TwitterFacebookemailemail

बेतिया में पुलिसकर्मी ने सर्विस रिवॉल्वर से खुद को मारी गोली

बेतिया में एक पुलिसकर्मी ने सर्विस रिवॉल्वर से खुद को गोली मारकर अपनी जान दे दी. जवान कोर्ट के पीपी का सुरक्षाकर्मी बताया जा रहा है जो आरा का निवासी है. पुलिस लाइन में ये घटना घटी है.

email
TwitterFacebookemailemail

बिहार में अपराधी बेखौफ

आरा में छिनतई का विरोध करने पर अपराधियों ने गोली चला दी. ऑटो सवार एक महिला गोली लगने से जख्मी हुई है. वहीं समस्तीपुर में नाश्ते के दुकान पर गोलीबारी की खबर है. जबकि दानापुर में एक युवक को गोली मारी गयी है.

email
TwitterFacebookemailemail

पेप्सी बाॅटलिंग प्लांट का उद्घाटन करने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बरौनी पहुंचे

पटना. बरौनी औद्योगिक क्षेत्र के असुरारी में लगभग 550 करोड़ से बने पेप्सी बाॅटलिंग प्लांट का उद्घाटन करने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार शुक्रवार को पहुंचे. मौके पर उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन, डाॅ त्रेहान, वरुण बेवरेज के चेयरमैन रवि जयपुरिया समेत अन्य अतिथि मौजूद हैं..

email
TwitterFacebookemailemail

नवादा में बाल सुधार गृह के अंदर आरोपित किशोर का शव बरामद

नवादा में बाल सुधार गृह के अंदर एक आरोपित किशोर का शव बरामद किया गया है. फंदे से लटकते किशोर का शव शुक्रवार सुबह बरामद किया गया. बताया जा रहा है कि किशोर को दो दिनों पहले बाइक चोरी के आरोप में पकड़ा गया था.

email
TwitterFacebookemailemail

अमित शाह के आगमन को लेकर भाजपा की बैठक

आजादी के अमृत महोत्सव कार्यक्रम को लेकर देश के गृह मंत्री अमित शाह भोजपुर आने वाले हैं. उनके आगमन को लेकर आज बीजेपी बैठक कर रही है.

email
TwitterFacebookemailemail

आरा में छिनतई का विरोध करने पर महिला को मारी गोली

आरा में अपराधियों ने बेखौफ होने का उदाहरण दिया है. एक महिला से बदमाशों ने मोबाइल छीनने का प्रयास किया. महिला ने छिनतई का विरोध किया तो उसे गोली मार दी गयी. महिला जख्मी हालत में अस्पताल में भर्ती है.

email
TwitterFacebookemailemail

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के आवास पर इफ्तार पार्टी का आयोजन आज

बिहार के सियासी गलियारों में इफ्तार पार्टी का दौर शुरू हो गया है. दो सालों के बाद फिर से इफ्तार का आयोजन हो रहा है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज अपने सरकारी आवास पर इफ्तार का दावत दे रहे हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

जदयू सांसद का करीबी बताकर नौकरी के नाम पर ठगी

भागलपुर के जदयू सांसद अजय मंडल का करीबी बताकर नौकरी के नाम पर ठगी का मामला सामने आया है. इस मामले ने सांसद के भी नींद उड़ा दिये हैं और सांसद खुद अब उस ठग को पकड़ने के लिए दौड़ लगाने की बात कह रहे हैं. नरकटियागंज के कचहरी रोड का करण आर्य सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के माध्यम से ठगी का शिकार हो गया. उससे भागलपुर सांसद का करीबी बताकर 35 हजार रुपये की ठगी कर ली गयी है.

email
TwitterFacebookemailemail

पटना में भरभराकर गिरा दो मंजिला मकान, पति-पत्नी बचाये गये

पटना सिटी के चौक थाना क्षेत्र के बाड़े की गली इलाके में स्थित पुराना जर्जर दो मंजिला मकान अचानक भरभरा कर गिरने से पूरे इलाके में अफरा तफरी मच गई. वही सूचना मिलते ही मौके पर चौक थाना की पुलिस पहुंची और रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर दिया गया.मकान के अंदर पति और पत्नी फंसे हुए थे जिनको पुलिस ने रेस्क्यू कर सुरक्षित बाहर निकाल लिया.

email
TwitterFacebookemailemail

छपरा में लूट

छपरा में गुरुवार देर शाम अपराधियों ने एक निजी कंपनी में लूट की घटना को अंजाम दिया है. मामला गरखा के चिंतामनगंज क्षेत्र का है जहां हथियार लहराते हुए बाइक सवार बदमाश आए और फायरिंग करते हुए करीब 5 लाख से अधिक की लूट कर फरार हो गये.

email
TwitterFacebookemailemail

सुपौल में बर्ड फ्लू की दस्तक

बिहार में बर्ड फ्लू ने दस्तक दे दी है. सुपौल में इसके मामले पाये गये हैं. सदर थाने के छपकाही गांव के कुछ वार्डों से लिये गये सैंपलों में बर्ड फ्लू की पुष्टि हुई है. जिसके बाद गांव में पशुपालन विभाग की टीम तैनात कर दी गयी है. इस टीम ने अब एक किलोमीटर की परिधि के मुर्गे-मुर्गियों को मारने का काम शुरू कर दिया गया है.

email
TwitterFacebookemailemail

जांच के लिए बनायी गयी चार लोगों की टीम

सुपौल में बर्ड फ्लू ने दस्तक दे दी है. सदर थाने के छपकाही गांव के कुछ वार्डों से लिये गये सैंपलों में बर्ड फ्लू की पुष्टि हुई है. पशुपालन विभाग ने एक किलोमीटर की परिधि के मुर्गे-मुर्गियों को मारने का काम शुरू कर दिया गया है. साथ ही नौ किलोमीटर की परिधि में जांच की जा रही है.

email
TwitterFacebookemailemail

पटना के बोरिंग रोड इलाके में बाइक सवार चेन स्नैचर सक्रिय

पटना: एसकेपुरी थाने के बोरिंग रोड इलाके में बाइक सवार चेन स्नैचर सक्रिय हैं. इन चेन स्नैचरों ने मंगलवार की सुबह मॉर्निंग वॉक कर वापस घर लौट रहे दो लोगों को अपना निशाना बनाया और झपट्टा मार कर उनके गले से सोने की चेन छीनने के बाद फरार हो गये. इन लोगों ने पहले छात्रा मीसा रानी और कुछ ही देर में एक निजी कंपनी के कर्मी मनोज कुमार के गले से सोने की चेन छीन ली.

email
TwitterFacebookemailemail

लू से बचाव के लिए विभाग ने किया अलर्ट

पटना. भीषण गर्मी व लू से बचाव के लिए आपदा विभाग ने सभी डीएम को अलर्ट किया है. विभाग ने डीएम को लाउडस्पीकर से लोगों को जागरूकता अभियान चलाने का भी निर्देश दिया है. विभाग के सचिव संजय कुमार अग्रवाल ने कहा कि सार्वजनिक जगहों पर प्याऊ, पेजयल की व्यवस्था, लू से बीमार लोगों के इलाज के लिए अस्पतालों में विशेष व्यवस्था, कार्यस्थल पर प्राथमिक इलाज की व्यवस्था सहित कई निर्देश दिया है. स्कूल सुबह की पाली में ही चलेंगे .

email
TwitterFacebookemailemail

जेइइ एडवांस्ड अब 28 अगस्त को

पटना. जेइइ एडवांस्ड अब 28 अगस्त को होगा. पहले यह तीन जुलाई को प्रस्तावित था. परीक्षा का आयोजन आइआइटी, मुंबई द्वारा करवाया जायेगा. गुरुवार को जेइइ एडवांस्ड-2022 का अपडेटेड इनफोर्मेशन बुलेटिन जारी कर दिया गया. इसके मुताबिक रजिस्ट्रेशन सात से 11 अगस्त तक होगा. फीस जमा करने की अंतिम तिथि 12 अगस्त है. एडमिट कार्ड 23 अगस्त को जारी किये जायेंगे, जिनकी डाउनलोडिंग 28 अगस्त तक की जा सकेगी. परीक्षा 28 अगस्त को दो पालियों में होगी. पहली पाली नौ से 12 बजे तक व दूसरी पाली 2:30 से 5:30 बजे तक चलेगी. मालूम हो कि जेइइ मेन की तिथि बढ़ने के कारण यह बदलाव हुआ है. जेइइ मेन का पहला सत्र अब 20 से 29 जून और दूसरा सत्र 21 से 30 जुलाई तक आयोजित होगा.

email
TwitterFacebookemailemail

आज बरौनी में सीएम पेप्सी बाॅटलिंग प्लांट का करेंगे उद्घाटन

पटना. बरौनी औद्योगिक क्षेत्र के असुरारी में लगभग 550 करोड़ से बने पेप्सी बाॅटलिंग प्लांट का उद्घाटन मुख्यमंत्री नीतीश कुमार शुक्रवार को करेंगे. मौके पर उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन, डाॅ त्रेहान, वरुण बेवरेज के चेयरमैन रवि जयपुरिया समेत अन्य अतिथि मौजूद रहेंगे. लगभग 55 एकड़ में तैयार बाॅटलिंग प्लांट के पहले फेज में 330 करोड़ 65 लाख से कार्बोनेटेड सॉफ्ट ड्रिंक, जूस बेवरेज, फ्रूट जूस, पैकेज्ड ड्रिंकिंग वाटर इकाई की स्थापना की गयी है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें