1. home Hindi News
  2. live
  3. bihar breaking news live 30 june 2022 thursday latest crime news today in hindi

Bihar Breaking News LIVE: बेगूसराय में पानी भरे गड्ढे में डूबा 9 वर्षीय बच्चा, हुई मौत

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
Bihar Breaking News Live
Bihar Breaking News Live
Prabhat Khbar
मुख्य बातें

Bihar Breaking News LIVE:पटना के हथुआ मार्केट में भीषण आग लगी है. करीब दर्जन भर दमकल लेकर पहुंची अग्निशमन विभाग की टीम ने 6 घंटे की जद्दोजहद के बाद इसपर काबू पाया. बिहार में आज की ताजा खबरों से अपडेट रहने के लिए बने रहें prabhatkhbar.com के साथ

लाइव अपडेट
email
TwitterFacebookemailemail

बेगूसराय में डूबने से 9 वर्षीय बच्चे की मौत 

बेगूसराय के साहेबपुर कमाल के सिरैया गांव में पानी भरे गड्ढे में डूबने से 9 वर्षीय एक बालक की हुई मौत.

email
TwitterFacebookemailemail

149 अंचलाधिकारियों का हुआ तबादला

बिहार में 149 अंचलाधिकारियों का हुआ तबादला, राजस्व एंव भूमि सुधार विभाग ने जारी की अधिसूचना.

email
TwitterFacebookemailemail

भागलपुर में मिड डे मील खाने से बच्चे बीमार 

भागलपुर के नवगछिया में मिड डे मील खाने से दो दर्जन बच्चे बीमार हो गए है. घटना के बाद से इलाके में अफरा तफरी मच गई है.

email
TwitterFacebookemailemail

सियालदाह एक्स्प्रेस से डेढ़ किलो सोना बरामद 

गया में सियालदाह एक्स्प्रेस ट्रेन से सोने का बिस्किट बरामद. बरामद सोना वजन में डेढ़ किलो बताया जा रहा है.

email
TwitterFacebookemailemail

12 जुलाई को पटना आ रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

12 जुलाई को पटना आ रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी. बिहार विधान सभा में आयोजित कार्यक्रम में लेंगे हिस्सा.

email
TwitterFacebookemailemail

नीतीश कुमार और विजय सिन्हा ने की मुलाकात

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और बिहार विधानसभा के स्पीकर विजय सिन्हा ने की मुलाकात. बंद कमरे हो रही है दोनों की मीटिंग.

email
TwitterFacebookemailemail

बेगूसराय में उदयपुर हत्याकांड के विरोध में प्रदर्शन

बेगूसराय में उदयपुर हत्याकांड के विरोध में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन साथ ही विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ता भी रहे मौजूद. कार्यकर्ताओं ने की आतंकवादियों को फांसी देने की मांग करते हुए DM ऑफिस पर अशोक गहलोत का पुतला जलाया है.

email
TwitterFacebookemailemail

भारी बारिश को लेकर अलर्ट जारी

बिहार के गया और नवादा जिले में मौसम विभाग ने भारी बारिश को लेकर अलर्ट जारी किया है. अगले कुछ घंटों में मेघ गर्जन, वज्रपात और बारिश का अलर्ट जारी है.

email
TwitterFacebookemailemail

पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने सरकार पर लगाया आरोप

पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि सदन में विरोधी दल की बात नहीं सुनी जाती है. गिरफ्तार लोगों को नहीं छोड़ा जा रहा है. RJD लगातार इसकी मांग कर रही है.

email
TwitterFacebookemailemail

बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने किया विरोध प्रदर्शन

बेगूसराय में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने उदयपुर हत्याकांड को लेकर विरोध प्रदर्शन किया. इस दौरान विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ता भी मौजूद रहे. DM ऑफिस पर अशोक गहलोत का पुतला जलाकर विरोध किया.

email
TwitterFacebookemailemail

चार जुलाई को जनता दरबार

जनता दरबार का आयोजन 4 जुलाई को किया जाएगा. जनता दरबार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार लोगों की समस्याएं सुनेंगे. जनता दरबार में कोविड प्रोटोकॉल का पालन करना अनिवार्य रहेगा.

email
TwitterFacebookemailemail

गंडक नदी से बरामद महिला का शव बरामद

बेगूसराय में एक महिला का शव गंडक नदी से बरामद हुआ है. बताया जा रहा है कि महिला तीन दिनों से लापता थी. शव को कब्जे में लेकर पुलिस जांच में जुटी है. यह घटना वीरपुर थाना क्षेत्र की है.

email
TwitterFacebookemailemail

बिहार विधानसभा की कार्यवाही 2 बजे तक स्थगित

बिहार विधानसभा की कार्यवाही 2 बजे तक स्थगित कर दी गयी है. विपक्ष अग्निपथ योजना को लेकर विरोध कर रहे है. विपक्ष के हंगामें के कारण सदन की कार्यवाही स्थगित कर दिया गया.

email
TwitterFacebookemailemail

विधानसभा के बजट सत्र का अंतिम दिन आज

बिहार विधानसभा के बजट सत्र का आज अंतिम दिन है. विधानसभा के बाहर विपक्षी विधायकों ने जोरदार प्रदर्शन कर रहे है. लगातार चार दिनों से विपक्ष कर रहा हंगामा जारी है. इस दौरान अग्निपथ योजना को वापस लेने की मांग कर रहे है. पोस्टर के माध्यम से अग्निपथ योजना का विरोध कर रहे है.

email
TwitterFacebookemailemail

पटना के हथुआ मार्केट में लगी आग

बिहार की राजधानी पटना के शहरी क्षेत्र के हथुआ मार्केट में भीषण आग लगी है. आग की चपेट में कई दुकानें आ चुकी है. वहीं आग बुझाने के लिए घटनास्थल पर दमकल की कई गाड़ियां पहुंची और आग पर काबू पाया गया.

email
TwitterFacebookemailemail

लखीसराय में लापता छात्र का शव बरामद

लखीसराय से बड़ी खबर सामने आ रही है. हलसी थाना के साढ़माफ गांव में लापता छात्र का शव मिला है. परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है. पुलिस ने शव कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है.

email
TwitterFacebookemailemail

डॉ राजेंद्र प्रसाद के जन्म स्थली व स्मारक की हालत पर सुनवाई आज

पटना. देश के प्रथम राष्ट्रपति डॉ राजेंद्र प्रसाद के सीवान के जीरादेई स्थित जन्मस्थली समेत पटना में उनके स्मारक की दयनीय हालत को ठीक कर उसे विकसित करने को लेकर दायर लोकहित याचिका पर हाइकोर्ट में सुनवाई टल गयी. इस मामले पर अब 30 जून को मुख्य सचिव की उपस्थिति में सुनवाई होगी. हाइकोर्ट के अधिवक्ता विकास कुमार द्वारा दायर यह लोकहित याचिका मुख्य न्यायाधीश संजय करोल की अध्यक्षता वाली खंडपीठ में सुनवाई के लिए सूचीबद्ध थी .

email
TwitterFacebookemailemail

पटना वीमेंस कॉलेज: आज जारी होंगे कई विषयों के रिजल्ट

पटना वीमेंस कॉलेज में बुधवार को एंट्रेंस टेस्ट के आखिरी दिन बीए का टेस्ट लिया गया. दो घंटे के इस टेस्ट में छात्राओं ने बताया कि सारे सवाल उनके सिलेबस से आये थे और सभी का पेपर बेहतर हुआ. कॉलेज प्रशासन ने बताया कि अचानक से हुई बारिश की वजह से हमने यह तय किया था, कि जो छात्राएं लेट होंगी, उन्हें एक्सट्रा समय दिया जायेगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. 30 जून को एएमएम, बीसीए, बीबीए, बीएमसी, सीइएमएस, एमबायो, पीजी डिप्लोमा का रिजल्ट कॉलेज के वेबसाइट पर जारी किया जायेगा. 1 जुलाई को एमए, एमएससी और बीकॉम, 2 जुलाई को बीएससी और एमसीए और 7 जुलाई को बीए का रिजल्ट जारी किया जायेगा.

email
TwitterFacebookemailemail

नीट यूजी की परीक्षा 17 जुलाई को

पटना. नेशनल टेस्टिंग एजेंसी के द्वारा ली जाने वाली नीट यूजी की परीक्षा 17 जुलाई को होनी है. परीक्षा दोपहर 2 बजे से 5:20 बजे तक होगी. इसके लिए इंटीमेशन स्लिप बुधवार को जारी कर दी गयी. इससे जिस शहर में परीक्षा होगी, छात्र उसकी जानकारी ले सकते हैं. परीक्षा केंद्र इंटीमेशन को एनटीए के वेबसाइट से डाउनलोड कर सकते हैं. अपने एप्लिकेशन और बर्थ डेट से लेटर डाउनलोड कर सकते हैं. साथ ही इनफॉर्मेशन बुलेटिन से जानकारी प्राप्त कर सकते हैं. नीट की परीक्षा 14 शहरों के 546 शहरों में आयोजित होगी.

email
TwitterFacebookemailemail

जहानाबाद में रसोई गैस के रिसाव से लगी आग, भाई व बहन की मौत

जहानाबाद. घोसी प्रखंड की परावन पंचायत के अलालपुर गांव में रसाई गैस के रिसाव से घर में आग लग गयी, जिससे भाई व बहन की मौत हो गयी. वहीं पिता, मां व भाई भी बुरी तरह से झुलस गये हैं. मृतकों में अलालपुर गांव के संजय विश्वकर्मा के तीन वर्षीय पुत्र विक्रम बजरंगी व आठ वर्षीय पुत्री रानी कुमारी शामिल हैं. वहीं संजय विश्वकर्मा, उनकी पत्नी बबीता देवी एवं पुत्र रोशन कुमार झुलस गये हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

नेपाल से भारत में प्रवेश करता नाइजीरिया का नागरिक धराया

भारत-नेपाल सीमा पर तैनात इमिग्रेशन विभाग की ओर से बिना वीजा भारत में प्रवेश कर रहे एक नाइजीरियन नागरिक को हिरासत में लिया गया है. पूछताछ में उसने बताया कि वह रक्सौल के रास्ते पटना जाने की तैयारी में था. वहां से उसे दिल्ली जाना था. आरोपित व्यक्ति नेपाल के काठमांडू से सड़क मार्ग से वीरगंज के रास्ते रक्सौल पहुंचा था.

Prabhat Khabar App :

देश, दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, टेक & ऑटो, क्रिकेट और राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें