1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. ss rajamoulis rrr streaming rights acquired by zee5 and netflix rajamouli multi starrer film rrr to have digital release post theatrical release ram charan jr ntr alia bhatt ajay devgn telugu tribal leaders alluri sitarama raju and komaram bheem sry

RRR Release: भव्य तरीके से रिलीज की जाएगी साल की सबसे बड़ी फिल्म आरआरआर, मेकर्स ने डिजिटल रिलीज का बनाया ये प्लान

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
कुछ इस तरह रिलीज की जाएगी राजामौली  की RRR
कुछ इस तरह रिलीज की जाएगी राजामौली की RRR
instagram

साल की बहुप्रतिक्षित फिल्म आरआरआर (RRR) से जुड़ी एक बड़ी खबर आ रही है. फिल्म थिएटर में रिलीज होने के बाद डिजिटल रिलीज भी होगी. फिल्म के मेकर्स ने अपने डिजिटल पार्टनर्स की अनाउंसमेंट कर दी है जिसे ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर बताया है. निर्माताओं ने बुधवार को घोषणा की कि एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर (RRR) की थियेट्रिकल रिलीज के बाद, फिल्म के तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ वर्जन ZEE5 पर उपलब्ध कराए जाएंगे, इसके अलावा नेटफ्लिक्स आरआरआर (RRR) के हिंदी, पुर्तगाली, कोरियाई, तुर्की और स्पेनिश संस्करणों को स्ट्रीम करेगा.

तरण आदर्श ने ट्वीट करके कही ये बात

एक वीडियो शेयर किया गया है जिसमें लिखा है, ‘फिल्म के डिजिटल स्ट्रीमिंग पार्टनर हैं जी 5 तेलुगू, तमिल, मलयालम और कन्नड़. इसके अलावा नेटफ्लिक्स हिंदी भी है. वहीं सैटेलाइट पार्टनर्स हैं जी सिनेमा हिंदी, स्टार प्लस तेलुगू, स्टार प्लस तमिल, एशियननेट मलयालम, स्टार कन्नड़. डिजिटल स्ट्रीमिंग पार्टनर(विदेशी भाषा में) हैं नेटफ्लिक्स(इंग्लिश, कोरियन, टर्किश और स्पैनिश).’

पोस्ट प्रोडक्शन स्टेज पर है आरआरआर

आरआरआर (RRR) अभी पोस्ट प्रोडक्शन स्टेज में है. कोरोनोवायरस की पहली लहर के बाद देश खुलने के बाद, फिल्म निर्माताओं ने इस साल जनवरी में शूटिंग फिर से शुरू की। और उन्होंने फिल्म को तेज गति से पूरा किया. आरआरआर एक पीरियड एक्शन फिल्म है जिसमें स्वतंत्रता सेनानी कोमराम भीम और अल्लूरी सीतारामराजू के युवा दिनों का एक काल्पनिक वर्णन किया है. ये फिल्म 13 अक्टूबर 2020 को दशहरे के मौके पर दुनिया भर में रिलीज होगी. और यह बात पूरी तरह से इस बात पर निर्भर करती है कि कोरोनावायरस की चल रही दूसरी लहर को कितनी जल्दी नियंत्रण में लाया जाएगा.

राम चरण, जूनियर एनटीआर, अजय देवगन के साथ आलिया भट्ट भी नजर आएंगी RRR में

फिल्म में आलिया भट्ट, राम चरण, जूनियर एनटीआर, अजय देवगन और ओलिविया मॉरिस लीड रोल में हैं. अजय और आलिया इस फिल्म से तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू कर रही हैं. आलिया भट्ट फिल्म में राम चरण के अपोजिट नजर आएंगी. वहीं ओलिविया, जूनियर एनटीआर के साथ दिखेंगी.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें