1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. kangana ranaut shared an unseen photo of her father worte a letter on her father birthday say you were not such strict parent thalaivi kangana ranaut say this on coronavirus second wave sushant singh rajput sry

पापा के बर्थडे पर Kangana Ranaut ने शेयर की Unseen Pic, कहा- काश! मेरे पैरेंट इतने सख्त न होते

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Kangana Ranaut ने शेयर कि अपने पिता की तस्वीर
Kangana Ranaut ने शेयर कि अपने पिता की तस्वीर
instagram

एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी बात को सबके सामने रखने के लिए जानी जाती हैं. आए दिन वो सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और अपनी राय शेयर करती हैं. इन दिनों वो अपने पिता की अनसीन फोटो शेयर करने के कारण चर्चा में हैं.

कंगना ने लिखा ये खास मैसेज

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपने पापा की एक ब्लैक एंड वाइट तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'डियर पापा, काश आप इतने सख्त पैरंट न होते. लेकिन उदास आखों, घुंघराले बाल और खासतौर पर बहादुर गर्म खून और गुस्से के लिए शुक्रिया. मैंने केवल आपका खून ही नहीं पाया है बल्कि आपकी आग भी पाई है. हैपी बर्थडे पापा, आपकी बब्बर शेरनी छोटू.'

पिता के साथ ऐसे संबंध थे कंगना के

कंगना कई बार कह चुकी हैं कि उनके अपने पिता से बहुत अच्छे संबंध नहीं रहे हैं. एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में बताया था कि काफी सालों तक उनके पिता ने उनसे बात तक नहीं की थी. आपको बता दें कंगना के पिता नहीं चाहते थे कि उनकी बेटी ऐक्टिंग करे और इसीलिए काफी सालों तक वह कंगना से बात तक नहीं करते थे.

कंगना ने बताई थी अपने माता पिता की शादी के बारे में

कुछ दिनों पहले ही कंगना ने अपने मम्मी-पापा की शादी की सालगिरह के मौके पर उनकी प्रेम कहानी के बारे में लोगों को बताया था. उन्होंने बताया था कि मम्मी पापा ने शादी के बारे में बच्चों से झूठ बोला था कि उनकी अरेंज मैरिज हुई है लेकिन उनकी शादी लव मैरिज थी. कंगना ने बताया कि उनको यह बात उनकी नानी ने बताई कि मम्मी पापा का अफेयर था.

इन फिल्मों में नजर आने वाली हैं कंगना

एक्ट्रेस की आनेवाली फिल्म थलाइवी है. फिल्म में वह जयललिता का किरदार निभा रही हैं. फिल्म इसी महीने रिलीज होनेवाली थी लेकिन कोरोना की वजह से इसे आगे खिसका दिया गया है. इसके अलावा कंगना फिल्में 'धाकड़' और 'तेजस' भी प्रॉडक्शन स्टेज में हैं. आपको बता दें कंगना को बेस्‍ट ऐक्‍ट्रेस का नैशनल फिल्‍म अवॉर्ड कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने जीता. उन्‍हें 'मणिकर्णिका' (Manikarnika) और 'पंगा' (Panga) के लिए पुरस्‍कार दिया जाएगा.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें