1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. hollywood
  4. jennifer lopez ben affleck engaged again after 20 years singer green diamond ring viral slt

Jennifer Lopez Engagement: जेनिफर लोपेज और बेन एफ्लेक दूसरी बार की सगाई, दिखाई इंगेजमेंट रिंग

हॉलीवुड अभिनेत्री जेनिफर लोपेज और अभिनेता बेन एफ्लेक ने सगाई कर ली है. जेन‍िफर ने The JLO.com पर अपने एक लेटर के जर‍िए इस इंगेजमेंट की खबर शॉर्ट वीड‍ियो में कंफर्म की है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jennifer Lopez Engagement
Jennifer Lopez Engagement
Instagram

हॉलीवुड अभिनेत्री एवं गायिका जेनिफर लोपेज (Jennifer Lopez) और अभिनेता बेन एफ्लेक (Ben Affleck) ने सगाई कर ली है. गायिका ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर पुष्टि की है कि वह बेन से सगाई टूटने के लगभग 18 साल बाद 2021 में एक-दूसरे के करीब आने के बाद अब शादी के बंधन में बंधने की योजना बना रही हैं. लोपेज ने सबसे पहले अपने फेसबुक और इंस्टाग्राम पेज पर यह घोषणा की, जिसके बाद उन्होंने अपने करीबी लोगों के साथ इससे जुड़ा एक ईमेल साझा किया.

लोपेज की वेबसाइट पर प्रशंसकों के लिए साझा किए गए संदेश में गायिका की एक क्लिप शामिल थी, जिसमें सगाई की हीरे की अंगूठी की तारीफ की गई थी. लोपेज और 49 वर्षीय एफ्लेक ने पहली बार फिल्म ‘गिगली' में काम करने के बाद डेटिंग शुरू की थी. नवंबर 2002 में उनकी सगाई हो गई थी, लेकिन लोपेज ने 2004 की शुरुआत में सगाई तोड़ दी और उसी साल जून में गायक मार्क एंथोनी से शादी कर ली. 2008 में इस जोड़े के जुड़वां बच्चे मैक्स और एम्मे हुए. एफ्लेक ने 2005 में अभिनेत्री जेनिफर गार्नर से शादी की और तीन बच्चों का एक साथ स्वागत किया.

इस हफ्ते की शुरुआत में इस जोड़े ने सगाई की अफवाहों को हवा दी, जब लोपेज को पपराजी ने अपनी 14 वर्षीय बेटी एम्मे के साथ एलए में खरीदारी करते समय अपनी शादी की उंगली पर अंगूठी पहने हुए फोटो खिंचवाया. बेनिफर 1.0 दिनों के त्वरित पुनर्कथन के लिए, ई के अनुसार! समाचार, लोपेज और एफ्लेक ने जुलाई 2002 में प्रसिद्ध बॉक्स ऑफिस बम 'गिगली' की शूटिंग के दौरान डेटिंग शुरू की. 'गॉन गर्ल' अभिनेता ने नवंबर में 2.5 मिलियन अमरीकी डालर 6.1 कैरेट गुलाबी सॉलिटेयर कस्टम-मेड हैरी विंस्टन हीरे की अंगूठी के साथ प्रपोज किया. दोनों ने हाल ही में लॉस एंजिल्स के रेज़ी बेल-एयर क्षेत्र में अपनी भव्य संपत्ति का दौरा करने के बाद सुर्खियां बटोरीं, जिसे वे एक साथ रहने के लिए खरीदने की योजना बना रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें