1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. zaheer iqbal talks about dating rumours with sonakshi sinha reveals salman khan advice bud

सोनाक्षी सिन्हा को डेट करने की खबरों पर जहीर इकबाल ने तोड़ी चुप्पी, सलमान खान ने दी ये खास सलाह

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) को लेकर खबरें हैं कि दोनों पिछले कुछ समय से एकदूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Sonakshi Sinha and Zaheer Iqbal
Sonakshi Sinha and Zaheer Iqbal
instagram

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) को लेकर खबरें हैं कि दोनों पिछले कुछ समय से एकदूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं. जहीर ने नोटबुक से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की थी. वहीं दूसरी ओर सोनाक्षी ने साल 2010 में सलमान खान की दबंग से इंडस्ट्री में अपना करियर शुरू किया था. जहां सोनाक्षी और जहीर ने कई मौकों पर अपने अफेयर की की अफवाहों को खारिज किया है. वहीं अब अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में अभिनेता ने खुलकर इस बारे में बात की.

सोनाक्षी सिन्हा संग अफेयर पर कही ये बात

इंडिया टुडे के साथ एक इंटरव्यू में 30 वर्षीय स्टार ने सोनाक्षी सिन्हा के साथ अपने रिलेशनशिप की अफवाहों के बारे में कहा,"अब इतना समय हो गया है, मुझे इसकी परवाह नहीं है. मैं ठीक हूं अगर आप सोचते हैं, तो आप सोचते हैं. सोचते रहो. यह आपके लिये अच्छा है. अगर यह आपको खुश करता है कि मैं उसके [सोनाक्षी] के साथ हूं, तो यह आपके लिए अच्छा है. फिर अगर यह आपको परेशान करता है, तो मुझे खेद है. इसके बारे में सोचना बंद करो."

यह इस इंडस्ट्री का एक हिस्सा है

जहीर इकबाल ने आगे कहा, "लेकिन यह इस इंडस्ट्री का एक हिस्सा और पार्सल है. मैं इंडस्ट्री में आने से पहले से ही इस बारे में जानता था. मुझे पता था कि अभिनेता इससे गुजरते हैं क्योंकि मेरे कुछ दोस्त हैं जो इस उद्योग का हिस्सा हैं. [सलमान] भाई ने हमेशा हमसे कहा है कि ऐसा बहुत लोग लिखेंगे , इस पर ज्यादा ध्यान मत द. इसलिए, मैं वास्तव में उस पर ध्यान नहीं देता."

नोटबुक से की थी बॉलीवुड में शुरुआत

बता दें कि, जहीर इकबाल ने नोटबुक के साथ प्रनूतन बहल के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की थी. हालांकि फिल्म दर्शकों को प्रभावित करने में असफल रही थी. लेकिन उनकी दूसरी फिल्म डबल एक्सएल से काफी उम्मीदें हैं. फिल्म में वह सोनाक्षी और हुमा कुरैशी के साथ नजर आएंगे. इस फिल्म के अलावा, यह भी बताया गया है कि जहीर सलमान खान की कभी ईद कभी दीवाली के लिए बोर्ड पर आए हैं.

सोनाक्षी की आनेवाली फिल्में

वहीं, सोनाक्षी सिन्हा को आखिरी बार भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया में अजय देवगन और संजय दत्त के साथ देखा गया था. वह जल्द ही हॉरर-कॉमेडी ककुड़ा में नजर आएंगी. फिल्म में रितेश देशमुख और साकिब सलीम भी हैं. अभिनेत्री हाल ही में सलमान खान, दिशा पटानी, पूजा हेगड़े और अन्य के साथ द-बैंग टूर से लौटी है. इसके अलावा उनके पास डबल एक्सएल भी है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें