1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. vicky katrina wedding guests will be identified by secret code 45 hotel books tvi

vicky katrina wedding : कैटरीना-विक्की की शादी में सीक्रेट कोड से होगी मेहमानों की पहचान, 45 होटल बुक

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी के लिए 45 होटल बुक किए गए हैं. इतना ही नहीं शादी के समारोह में आने वाले सेलेब्स की पहचान सीक्रेट कोड से की जाएगी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
vicky katrina wedding
vicky katrina wedding
Instagram

vicky katrina wedding : विक्की कौशल और कैटरीना राजस्थान के सवाई माधोपुर में सात फेरे लेंगे. इसके लिए 3 दिन तक भव्य समारोह का आयोजन किया जाएगा. इस शादी की खास बात यह है कि इसे पूरी तरह से सीक्रेट रखने के लिए मेहमानों को सीक्रेट कोड जाएगा. विक्की कौशल और कैटरीना कैफ के अल्फाबेट्स पर सीक्रेट कोड बनेंगे. मेहमानों से यही सीक्रेट कोड पूछ कर उन्हें वेन्यू पर एंट्री दिया जाएगा. मेहमान रणथंभौर नेशनल पार्क की सफारी भी इसी सीक्रेट कोड से कर सकेंगे.

रणथंभौर के 45 होटल बुक

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो विक्की कैटरीना की इस शादी के लिए करीब 45 होटल बुक हो चुके हैं. रणथंभौर में छोटे होटल ही हैं. 7 दिसंबर से इस शादी में शामिल होने फिल्म इंडस्ट्री के कई बड़े स्टार्स आने वाले हैं. जिसमें शाहरूख खान, कियारा आडवानी, सिद्धार्थ शुक्ला समेत कई बड़े स्टार्स शामिल हैं.

शादी में आनेवाले मेहमानों के लिए नो फोन पॉलिसी

विक्की और कैटरीना के वेडिंग वेन्यू पर मेहमानों के लिए नो-मोबाइल पॉलिसी लागू रहेगी. इवेंट मैनेजमेंट एजेंसी को यह पक्का करने के लिए कहा गया है कि कोई भी फोटो या वीडियो उनकी जानकारी के बिना सोशल मीडिया पर ना आने पाए.

रिपोर्ट्स के अनुसार एक तय एरिया के आगे कोई भी मोबाइल फोन का इस्तेमाल नहीं कर सकेगा. ए-लिस्ट बॉलीवुड सेलेब्स के अलावा, दोनों की फैमिली भी कई लोगों को बुला रही हैं. शादी वाली जगह से फोन दूर रखने की यह पॉलिसी सभी मेहमानों पर समान रूप से लागू होगी.

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी के नए अपडेट के अनुसार दोनों अपनी शादी के अलग-अलग समारोहों में अलग-अलग डिजाइनर के कपड़े पहनने वाले हैं. मीडिया रिपोर्टस के अनुसार जो बात सामने आ रही है उसके अनुसार दोनों सितारे एक ही डिजाइनर के कपड़े नहीं पहनेंगे. मेहंदी के फंक्शन के लिए कटरीना अबू जानी की डिजाइन की हुई ड्रेस पहनेंगी. वहीं संगीत के फंक्शन के लिए वह मनीष मल्होत्रा के डिजाइन किए हुए कपड़े पहनेंगी. वहीं वेडिंग रिसेप्शन के लिए गुची से एक खास सामान मंगाया गया है. विक्की कौशल की बात करें तो वे कुणाल रंधावा और राघवेंद्र राठौर के डिजाइन किए हुए ड्रेसेज अपनी मेहंदी और संगीत के फंक्शन में पहनेंगे. यह बात भी सामने आ रही है कि वह मैरिज रिसेप्शन में सब्यसाची के कपड़े पहनेंगे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें