1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. varun dhawan wedding very selective guest list like amitabh bachchan alia bhatt ranbir kapoor katrina kaif invited to bless the couple bud

Varun Dhawan Wedding : वरुण धवन की शादी में शामिल होने के लिए सलमान कैटरीना सहित इन सेलेब्‍स को भेजा गया न्‍योता, पढ़ें पूरी डिटेल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
varun dhawan and natasha dalal
varun dhawan and natasha dalal
instagram

Varun Dhawan Natasha Dalal Wedding : बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) और नताशा दलाल (Natasha Dalal) को लेकर खबरें आ रही है कि दोनों 24 जनवरी को शादी के बंधन में बंध सकते हैं. दोनों पिछले साल मई में शादी करने वाले थे, लेकिन कोरोना और लॉकडाउन के कारण उन्हें यह टालनी पड़ी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, परिवार और दोस्तों को ऑनलाइन इनविटेशन कार्ड भी भेज दिए हैं. अब गेस्‍ट की लिस्‍ट भी सामने आ गई है.

स्‍पॉटब्‍वॉय की खबर के अनुसार, वरुण धवन अलीबाग में शादी करेंगे. पहले खबरें थी कि सिर्फ परिवारवाले ही इस शादी में शा‍मिल होंगे, लेकिन अब लगता है वरुण धवन अपने इंडस्‍ट्री के फ्रेंड्स को भी इस खुशी में शामिल करना चाहते हैं. अब करीबी रिश्‍तेदारों और परिवारवालों के अलावा शादी में बॉलीवुड इंडस्‍ट्री के भी कुछ सदस्‍यों को शादी का कार्ड भेजा गया है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान खान, करण जौहर, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर, कैटरीना कैफ और फिल्म उद्योग के कुछ अन्य गैर-फिल्मी दोस्तों को भी इन्विटेशन भेजा गया है. बताया जा रहा है कि महानायक अमिताभ बच्चन भी गेस्‍ट लिस्‍ट में शामिल है. वेबसाइट ने सूत्र के हवाले से लिखा कि,' शादी में शामिल होने के लिए चुनिंदा लोगों को निमंत्रण भेजा गया है, हालांकि 27 जनवरी को शादी के रिसेप्शन में लगभग पूरी फिल्म इंडस्ट्री को आमंत्रित किया जा रहा है.”

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक, "धवन परिवार ने अलीबाग में समुद्र तट के सामने एक पूरे रिसॉर्ट को बुक किया है. ये शादी बेहद भव्य लेकिन शांति पूवर्क होगी. शादी के कार्य 3 दिनों के लिए विस्तारित होंगे- 22 जनवरी, 23 और 24. परिवार और सारे मेहमान बायो बबल प्रोटोकॉल फॉलो करेंगे. वहीं, हर किसी को दोनों की शादी की आधिकारिक घोषणा होने की जल्द उम्मीद है.

गौरतलब है कि फिल्मफेयर मैगजीन से वरुण धवन ने बातचीत में कहा था, 'पिछले दो साल से हर कोई मेरी शादी को लेकर बात कर रहा है, लेकिन अभी कुछ फिक्स नहीं हुआ है, इस समय दुनियाभर में बहुत अनिश्चितता है लेकिन अगर चीजें ठीक होताी हैं तो शायद इस साल मेरा मतलब है कि मैं इसकी प्लानिंग कर रहा हूं.' वरुण ने बताया था कि पहली उन्होंने पहली बार नताशा को छठी क्लास में देखा था. दोनों 12वीं क्‍लास तक बहुत अच्छे दोस्त बन गए थे. वह नताशा को बास्केटबॉल कोर्ट में लंच ब्रेक के समय आते-जाते देखा करते थे.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें