1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. varun dhawan and natasha dalal wedding on 24th january confirms uncle anil know guest list wedding details here div

Varun Dhawan Wedding : 24 जनवरी को नताशा संग फेरे लेंगे वरुण, अंकल अनिल धवन ने किया कंफर्म, यहां पढ़ें पूरी डिटेल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Varun Dhawan Natasha Dalal Wedding
Varun Dhawan Natasha Dalal Wedding
instagram

Varun Dhawan Natasha Dalal Wedding : कुछ दिनों से बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) और नताशा दलाल (Natasha Dalal) की शादी पर सस्पेंस बना हुआ था. लेकिन अब वरुण धवन के चाचा अनिल धवन ने इस बात की पुष्टि की है कि दोनों 24 जनवरी को शादी करने वाले हैं. जी हां, वरुण औऱ नताशा जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, परिवार और दोस्तों को ऑनलाइन इनविटेशन कार्ड भी भेज दिए हैं.

स्‍पॉटब्‍वॉय से बातचीत में अनिल धवन ने कहा, 'मेरे भतीजे वरुण धवन की 24 जनवरी को शादी हो रही है. मैं इसे लेकर काफी खुश हूं.' उन्होंने कहा कि, वह भी इस शादी का हिस्सा बनने वाले हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, वरुण धवन अलीबाग में शादी करेंगे. इसमें 50 के करीब मेहमान शामिल हो सकते हैं. गेस्ट लिस्ट में सुपरस्टार शाहरुख खान, सलमान खान, फिल्ममेकर करण जौहर, रणबीर कपूर, कैटरीना कैफ का नाम भी बताया जा रहा था.

इससे पहले वरुण के अंकल अनिल धवन ने बॉम्बे टाइम्स से कहा था कि वो हैरान हैं. वो दोनों इस महीने शादी कर रहे हैं, हमें पता तक नहीं. क्या वो हम लोगों को आख़िरी वक़्त पर बुलाएंगे. इतना सीक्रेट रख रहे हैं क्या? अनिल ने आगे कहा था, कि ऐसी ख़बरें काफ़ी वक़्त से आ रही हैं. पिछले साल दोनों के मई में शादी करने की ख़बरें आयी थीं, लेकिन जो भी है. एक परिवार होने के नाते हम चाहते हैं कि वो जल्द शादी कर ले.

गौरतलब है कि फिल्मफेयर मैगजीन से वरुण धवन ने बातचीत में कहा था, 'पिछले दो साल से हर कोई मेरी शादी को लेकर बात कर रहा है, लेकिन अभी कुछ फिक्स नहीं हुआ है, इस समय दुनियाभर में बहुत अनिश्चितता है लेकिन अगर चीजें ठीक होताी हैं तो शायद इस साल मेरा मतलब है कि मैं इसकी प्लानिंग कर रहा हूं.'

वरुण ने बताया था कि पहली उन्होंने पहली बार नताशा को छठी क्लास में देखा था. दोनों 12वीं क्‍लास तक बहुत अच्छे दोस्त बन गए थे. वह नताशा को बास्केटबॉल कोर्ट में लंच ब्रेक के समय आते-जाते देखा करते थे. बता दें कि नताशा दलाल एक फैशन डिज़ाइनर हैं, जिन्होंने न्‍यूयॉर्क से फैशन की पढ़ाई की है. इनदिनों वह भारत में काम कर रही हैं.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें