1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. urvashi dholakia poolside photos in swimsuit viral on social media fans says this

उर्वशी ढोलकिया की पूल साइड तसवीरों ने मचाया गदर, फैंस बोले- कहर ढा रही हैं...

By Budhmani Minj
Updated Date
urvashi dholakia
urvashi dholakia
photo: instagram

टीवी अभिनेत्री उर्वशी ढोलकिया (Urvashi Dholakia) सुर्खियों में बनी रहती हैं. अब अभिनेत्री की कुछ तसवीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. इन तसवीरों में उर्वशी पूल साडड में पोज देती नजर आ रही हैं. एक तसवीर में वह पूल में डुबकी लगाती हुईं भी दिख रही हैं. उर्वशी की इन तसवीरों पर फैंस जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

'कोमोलिका' के किरदार से सुर्खियां बटोर चुकीं उर्वशी ढोलकिया पिछले कुछ दिनों से लगातार अपनी खूबसूरत हॉलिडे पिक्चर्स इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के साथ शेयर करती नजर आती हैं. अब उनकी यह तसवीरें चर्चा में हैं.

View this post on Instagram

Dream ✨✨🌟 #focus #urvashidholakia

A post shared by Urvashi Dholakia (@urvashidholakia9) on

एक यूजर ने उर्वशी ढोलकिया की तसवीर पर कमेंट करते हुए लिखा,' आप हमेशा ही बेहद खूबसूरत लगती हैं.' एक और यूजर ने लिखा- 'जलपरी.' एक और यूजर ने लिखा,' खूबसूरत तसवीर, शानदार पोज़, आप बहुत क्‍यूट हो. लव यू.' एक यूजर ने लिखा,' सच में यार दुनिया की सबसे खूबसूरत वूमेन हो आप.' एक यूजर ने लिखा,' आप बहुत सुंदर हो. आपके पास इतनी प्यारी और सुंदर मुस्कान है, भगवान भी आपको मुस्कुराने का हर मौका देते हैं. आप बहुत सुंदर लग रही हैं. आप सुपर क्यूट लग रहे हैं! आप हमेशा इतने परफेक्ट कैसे होते हैं?.'

बता दें कि उर्वशी ढोलकिया ने 'देख भाई देख' से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था. इसके बाद वह 'शक्तिमान', 'घर एक मंदिर', 'कभी सौतन कभी सहेली' और 'मेहंदी तेरे नाम की' में नजर आ चुकी हैं. हालांकि सीरीयल 'कसौटी जिंदगी की' में कोमोलिका के किरदार से उर्वशी ने जबरदस्त सफलता हासिल की थी.

View this post on Instagram

LIVE #❤️ #urvashidholakia

A post shared by Urvashi Dholakia (@urvashidholakia9) on

गौरतलब है कि बता दें कि उर्वशी ढोलकिया बेबाकी से अपनी राय रखने के लिए भी जानी जाती हैं. टाइम्‍स ऑफ इंडिया से बॉडी शेमिंग को लेकर बात करते हुए उन्‍होंने कहा था,' किसी दूसरे को वजन घटाने की सलाह देना काफी आसान है. लेकिन क्‍या उन्‍हें इस बात का एहसास है कि इसके पीछे कोई कारण हो सकता है. किसी को नहीं पता कि बिग बॉस से आने के बाद मुझे 15 दिन के लिए अस्‍पताल में भर्ती होना पड़ा था. मैं लॉ फाइबर डाइट पर थी जिसकी वजह से मेरा वजन बढ़ गया था और मैं प्राकृतिक तौर इसे कम करना चाहती थी तुरंत नहीं.'

अभिनेत्री ने इस बात का भी खुलासा किया था कि वजन न घटाने पर उन्‍हें एक शो से निकालने की धमकी भी मिली थी. अभिनेत्री ने यह भी कहा था कि उन्‍होंने अपना वजन घटाया क्‍योंकि उस वक्‍त उन्‍हें काम की सख्‍त जरूरत थी.

Posted by: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें