1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. tiger shroff potray the role of sanjay dutt in khalnayak 2 tiger shroff upcoming movies tiger shorff anf disha patani together disha patani hot and bold photos sry

संजय दत्त की खलनायक के सीक्वल में नजर आएंगे टाइगर श्रॉफ, इस हसीना के साथ बनेगी जोड़ी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

टाइगर श्राफ (Tiger Shroff) आज के जेनेरेशन के एक्शन हीरो के रुप में जाने जाते हैं. खबर आ रही है कि टाइगर जल्द ही 1993 में रिलीज संजय दत्त की सुपरहिट फिल्म खलनायक के सीक्वल में नजर आने वाले हैं. कुछ दिनों पहले भी इस फिल्म के रिमेक को लेकर चर्चा हुई थी. अब फिर से ये बात सामने आई है कि जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरू हो सकती है.

ऐसी होगी खलनायक की कहानी

संजय दत्त की सुपरहिट फिल्म खलनायक की कहानी को इसके सीक्वल में आगे बढ़ाया जाएगा. फिल्म की कहानी जहां खत्म हुई थी, वहीं से शुरू होगी. इसके अलावा इस फिल्म की लीड एक्ट्रेस की खोज भी शुरू की जा चुकी है. जल्द ही फिल्म की एक्ट्रेस का एलान हो जाएगा.

टाइगर के पिता जैकी भी नजर आए थे खलनायक में

मजेदार बात ये है कि टाइगर श्राफ के पिता जैकी श्राफ खलनायक में एक पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आ चुके हैं. फिल्म में जैकी की एक्टिंग की भी काफी तारिफ की गई थी.

2014 में हीरोपंति के साथ टाइगर ने किया था बॉलीवुड में डेब्यू

टाइगर श्रॉफ ने 2014 में फिल्म 'हीरोपंती' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. टाइगर श्रॉफ की आखिरी रिलीज फिल्म 'बागी' फ्रेंचाइजी की 'बागी 3' है. यह फिल्म इस साल मार्च में रिलीज हुई थी. पहले ओपनिंग वीक में फिल्म 'बागी 3' ने 87 करोड़ 25 लाख रुपये का कलेक्शन किया था, लेकिन कोरोना वायरस के चलते सिनेमाघरों को बंद कर दिया गया था. 'बागी 3' को अहमद खान ने निर्देशित किया था और इसे साजिद नाडियाडवाला ने प्रोड्यूस किया था.

25 देशों में शूट होगी टाइगर श्रॉफ के फिल्म की शूटिंग

टाइगर श्राफ जल्द ही कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं. टाइगर की फिल्म गणपत की शूटिंग शुरू हो चुकी है. इसके अलावा टाइगर बागी 4 और हीरोपंति 2 में भी दिखाई देंगे. टाइगर की हीरोपंति 2 और बागी 4 की शूटिंग 25 देशों में की जाएगी. दोनों फिल्मों की शूटिंग दुनियाभर के 12 देशों में होगी. 'हीरोपंती' और 'बागी' की फ्रैंचाइजी को मिले अपार प्यार और प्रशंसा के साथ, साजिद और टाइगर दोनों उत्साहित हैं.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें