1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. tara sutaria tested positive for covid 19 actress recently wrapped tadap shooting tara sutaria relationship student of the year 2 actress hot and bold photos goes viral sry

अब Tara Sutaria कोरोना की चपेट में, Tadap के क्रू मेंबर्स पर मंडरा सकता है खतरा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
'मरजावां' फिल्म की एक्ट्रेस तारा सुतारिया को हुआ कोरोना
'मरजावां' फिल्म की एक्ट्रेस तारा सुतारिया को हुआ कोरोना
Instagram

एक्ट्रेस तारा सुतारिया कोरोना की चपेट में आ गई हैं. हाल ही में तारा ने अपनी आने वाली फिल्म तड़प की शूटिंग पूरी की है. इस फिल्म में तारा के साथ अहान शेट्टी अहम किरदार निभाते नजर आएंगे. यह फिल्म 24 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म में उनके अलावा अहान शेट्टी हैं. निर्देशक मिलन लुथारिया की यह फिल्म 24 सितंबर को रिलीज होने वाली है. तारा के कोरोना संक्रमित होने के बाद अब तड़प के क्रू मेंबर्स पर भी संक्रमण का खतरा मंडरा रहा है.

कई सितारे हुए कोरोना पॉजिटिव

इन दिनों बॉलीवुड में कई सेलेब्स कोरोना की चपेट में आए हैं. पिछले दिनों अभिनेता रणबीर कपूर, मनोज बाजपेयी, आशीष विद्यार्थी की भी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है. सभी सेलेब्स ने खुद को एकांतवास में कर लिया है और उनका इलाज चल रहा है.

जल्द रिलीज होने वाली है तारा कि ये फिल्में

तड़प की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट के साथ इसका पोस्टर भी सोशल मीडिया पर शेयर किया गया था. हाल ही में तारा सुतारिया हीरोपंती 2 में भी नजर आने वाली हैं. हीरोपंती 2 का टाइगर श्रॉफ के जन्मदिन पर पोस्टर शेयर किया गया था और रिलीज डेट की अनाउंसमेंट की गई हैं. हालांकि ऑफिशियली अभी तक तारा सुतारिया के फिल्म में बतौर लीड एक्ट्रेस होने की अनाउंसमेंट नहीं की गई है. इसके अलावा तारा की झोली में कई फिल्में हैं.

तारा ने ऐसे की थी अपने करियर की शुरूआत

तारा ने अपने फिल्मी कैरियर की शुरूआत भी टाइगर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ दी ईयर 2 में नजर आ चुकी थी. इसके अलावा तारा ने सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ मरजावां में नजर आ चुकी हैं.

जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकती हैं तारा

स्पॉटबॉय ने सूत्र के हवाले से लिखा है कि आदर बहुत जल्द अपनी गर्लफ्रेंड तारा सुतार‍िया संग सात फेरे लेने वाले हैं. दोनों जल्द शादी कर सकते हैं. फिलहाल, इस खबर पर किसी की ओर से कोई ऑफिश‍ियल कंफर्मेशन नहीं आया है. तारा ने रिलेशनशिप को लेकर कहा था, ‘मुझे लगता है अगर आप किसी के साथ रिलेशन में हैं तो ये प्राइवेट चीज है. हमारी लाइन में कुछ ही चीजें निजी होती हैं इसलिए मैं समझती हूं कि क्यों लोग अपनी पर्सनल या लव लाइफ के बारे में बात नहीं करते.’

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें