1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. sushmita sen asnwered fans question during live session says where there no respect love has no meaning dvy

'जहां सम्मान नहीं, वहां प्यार का मतलब नहीं’, Sushmita Sen ने लाइव सेशन में इस वजह से कही ये बात

सुष्मिता सेन ने फैंस के साथ सवाल- जवाब का सेशन किया था. इस दौरान फैन के एक सवाल का जवाव देते हुए उन्होंने कहा कि प्यार से अधिक सम्मान को महत्व देती है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Sushmita Sen
Sushmita Sen
instagram

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) और उनके ब्वॉयफ्रेंड रोहमन शाल का कुछ हफ्ते पहले ही ब्रेकअप हुआ है. इसके बाद से ही एक्ट्रेस का हर पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल होने लगे है. इस बीच एक्ट्रेस ने अपनी दोनों बेटियों रेने और अलीशा के साथ इंस्टा लाइव सेशन किया था. इसमें उन्होंने फैंस के सवालों का जवाब भी दिया.

सुष्मिता सेन अक्सर अपने फैंस के सवालों का जवाब देती है. इस बार एक्ट्रेस के इंस्टा लाइव सेशल में उनकी बेटियां भी नजर आई. इसका वीडियो भी उन्होंने अपने इंस्टा पर पोस्ट किया है. ब्लैक आउटफिट औऱ शॉर्ट हेयर में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत दिखी. इस दौरान इस सवाल-जवाब सेशन में उनसे एक फैन ने पूछा, सम्मान का मतलब क्या है.

फैन के इस सवाल के जवाब में सुष्मिता सेन ने कहा, सम्मान का मतलब मेरे लिए सबकुछ है. मैंने हमेशा उसे प्यार के ऊपर रखा है. क्योंकि प्यार एक ऐसी चीज है जिसे आप बहुत गहराई से महसूस करते हैं और आप उसी गहराई के साथ बाहर निकलते हैं. फिल्म व्यवसाय और किताबें हैं जो आपको बहुत ही अवास्तविक प्रेम की यात्रा पर ले जाती हैं, जहां कोई जिम्मेदारियां और समस्याएं नहीं हैं."

सुष्मिता सेन ने आगे कहा कि जहां सम्मान नहीं है, वहां प्यार का कोई मतलब नहीं है. प्यार आएगा और जाएगा लेकिन अगर सम्मान है तो प्यार को खुद को व्यक्त करने का दूसरा मौका मिलता है. लेकिन अगर आप केवल प्यार पर ध्यान केंद्रित करते हैं, तो यह अस्थायी होगा. अगर सम्मान नहीं है, तो प्यार पीछे छूट जाता है. मेरे लिए सम्मान कितना मायने रखता है.

बता दें कि सुष्मिता सेन ने ब्रेकअप के बाद एक पोस्ट शेयर किया था, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था. एक्ट्रेस ने अपनी एक तसवीर पोस्ट कर लिखा था, जीवित रहने के लिए जोखिम लें...खुश रहने के लिए जोखिम लेने के लिए हिम्मत चाहिए होती है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें