1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. sushant singh rajput suicide case viscera report know what is the reason behind actor death

Sushant Singh Rajput Death : सामने आयी सुशांत की विसरा रिपोर्ट, एक्‍टर के शरीर में...

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Sushant Singh Rajput
Sushant Singh Rajput
photo: instagram

Sushant Singh Rajput Viscera report : अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के आत्‍महत्‍या के बाद से ही लगातार मुंबई पुलिस इस मामले में जांच कर रही है. हाल ही में फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट में यह बात सामने आई थी कि फांसी लगाने की वजह से ही सुशांत की मौत हुई थी. अब सुशांत की विसरा रिपोर्ट (Viscera report) सामने आ चुकी है. इस रिपोर्ट में उनकी मौत को लेकर विस्‍तृत जानकारी दी गई है.

'जी न्‍यूज' के अनुसार, सुशांत की विसरा रिपोर्ट के मुताबिक, अभिनेता के शरीर में किसी भी तरह के संदिग्ध रसायन या जहर नहीं पाया गया है. दरअसल, फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद विसरा को जेजे अस्पताल में विश्लेषण के लिए भेजा गया था. विसरा रिपोर्ट मंगलवार को सामने आई. वहीं पुलिस इस मामले में सुशांत के करीबियों से लगातार पूछताछ कर रही है.

संजना सांघी ने कराया बयान दर्ज

अभिनेत्री संजना सांघी मंगलवार को बांद्रा पुलिस थाने अपना बयान दर्ज कराने पहुंची थीं. सुंशात की आखिरी फिल्‍म ‘दिल बेचारा' में लीड रोल में हैं. पुलिस राजपूत की आत्महत्या करने की वजहों को समझने की कोशिश कर रही है. साथ ही यह भी जांच कर रही है कि कहीं किसी पेशेवर दुश्मनी की वजह से तो अभिनेता अवसाद में तो नहीं गए थे. अब तक पुलिस ने इस संबंध में 28 लोगों के बयान दर्ज किए हैं.

पुलिस शेखर कपूर से करेगी पूछताछ

पुलिस अब फिल्ममेकर शेखर कपूर (Shekhar Kapur) का बयान दर्ज करेगी. सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या करने के अगले दिन शेखर कपूर ने ट्वीट किया था. उन्होंने ट्वीट में लिखा था, मैं उनलोगों के बारे में जानता हूं जिन्होंने आपको निराश किया, आपको रोने पर मजबूर किया.'बता दें कि सुशांत सिंह शेखर कपूर के निर्देशन में बन रही फिल्म पानी में प्रमुख भूमिका निभा रहे थे, लेकिन यह फिल्म बीच में ही अटक गयी और रिलीज नहीं हो पायी.

परिवार से फिर होगी पूछताछ

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, एक सूत्र ने बताया सुशांत की मुंबई में रहने वाली बहन सहित परिवार को बांद्रा पुलिस द्वारा बुलाया जाएगा. सूत्र ने कहा कि पुलिस द्वारा दूसरे दौर का बयान दर्ज किया जाएगा. हालांकि यह स्पष्ट नहीं है कि परिवार से दोबारा किस बारे में पूछताछ होगी. यह कहा जा रहा है कि सुशांत के फाइनेंस और उनकी कंपनी में रिया चक्रवर्ती और उनके भाई के डायरेक्टर को लेकर पूछताछ हो सकती है.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें