1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. sushant singh rajput death salman khan former talent manager reshma shetty questioned by police

Sushant Singh Rajput Death : सलमान खान की एक्‍स-मैनेजर रेशमा शेट्टी ने पुलिस को दिया बयान

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
sushant singh rajput
sushant singh rajput
photo : instagram

sushant singh rajput, salman khan former talent manager reshma shetty: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Death) की असामयिक मौत के संबंध में जांच जारी है. अभिनेता ने 14 जून को अपने मुंबई स्थित आवास पर आत्‍महत्‍या कर ली थी. उन्‍होंने कोई सुसाइड नहीं छोड़ा था. पुलिस अभिनेता के इस कठोर के पीछे की वजह जानने की कोशिश कर रही है. इस हफ्ते की शुरुआत में संजय लीला भंसाली को अपना बयान दर्ज करने के लिए बुलाया गया था. अब बॉलीवुड की शीर्ष टैलेंट मैनेजर रेशमा शेट्टी को भी पूछताछ के लिए बुलाया गया है.

रिपोर्ट्स के अनुसार, रेशमा शेट्टी के बयान की रिकॉर्डिंग चार से पांच घंटे तक चली. वह इंडस्‍ट्री में एक बहुत ही फेमस टैलेंट मैनेजर हैं और मैट्रिक्स कंपनी (Matrix) की प्रमुख हैं. पहले वह सलमान खान के साथ काम कर रहीं थीं. वह कैटरीना कैफ, अक्षय कुमार, आलिया भट्ट के साथ काम करती हैं और प्रमुख सेलिब्रिटी विज्ञापन सौदों के लिए जिम्मेदार हैं.

इन 35 लोगों से हो चुकी है पूछताछ

मुंबई पुलिस ने 35 से अधिक लोगों के बयान दर्ज किए हैं. इससे पहले, सुशांत के पिता, उनकी तीन बहनें, गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती, दोस्त मुकेश छाबड़ा और महेश शेट्टी, सिद्धार्थ पिठानी- उनके दोस्त और क्रिएटिव कंटेंट मैनेजर; केशव - उनके रसोइये, मो शेख, शकील हुसैन, उदय सिंह गौरी - बिजनेस मैनेजर, राधिका निहलानी- पीआर मैनेजर; कुशाल ज़वेरी - उनके पहले टीवी सीरियल निर्देशक और अब उनके मैनेजर, दोस्त रोहिणी अय्यर, संजय श्रीधर - चार्टर्ड एकाउंटेंट, दिल बेचारा सह-कलाकार संजना सांघी, यशराज फिल्म्स के दो पूर्व सदस्यों ने पुलिस को बयान दिए.

भंसाली से हुई थी पूछताछ

जी न्‍यूज की रिपोर्ट के मुताबिक, संजय लीला भंसाली ने बताया कि सुशांत सिंह राजपूत से उनकी साल 2016 के बाद दोबारा बात नहीं हो पाई थी. वह एक्‍टर के ज्‍यादा करीब नहीं थे. जब भंसाली से सुशांत सिंह राजपूत को फिल्‍म 'राम लीला' और 'बाजीराव मस्तानी' से निकाले जाने के बारे में पूछा गया तो उन्‍होंने कहा कि, उस वक्‍त सुशांत को पूरा ध्‍यान यशराज फिल्‍म्‍स की फिल्‍म 'पानी' पर था. उन्‍होंने उस दौरान दो बड़ी फिल्‍मों में काम करने से इंकार कर दिया था. भंसाली ने यह भी साफ किया कि, उन्‍होंने कभी भी सुशांत को अपनी फिल्‍मों से हटाया नहीं था.

CCTV खंगाल रही पुलिस

जोन 9 के डीसीपी अभिषेक त्रिमुखे ने बताया कि सुशांत की इमारत में लगे सीसीटीवी के फुटेज भी जांच के लिए ले लिए गए है. उनके घर में कोई सीसीटीवी नहीं लगा था. उन्होंने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत के ट्विटर अकाउंट से कथित तौर पर पोस्ट किए गए ट्वीट, जो उनकी आत्महत्या करने से ठीक पहले सोशल मीडिया पर वायरल हो गए थे, उनके संबंध में ट्विटर के जवाब का इंतजार किया जा रहा है.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें