1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. sushant singh rajput case rhea chakraborty father indrajit chakraborty taken to axis bank branch by mumbai police in connection of money laundering case abk

रिया के परिवार के सहारे सुलझेगा सुशांत की मौत का राज? इंद्रजीत चक्रवर्ती पर गहराया शक !

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
रिया के परिवार के सहारे सुलझेगा सुशांत की मौत का राज
रिया के परिवार के सहारे सुलझेगा सुशांत की मौत का राज
पीटीआई

सुशांत सिंह राजपूत केस की सीबीआई जांच का गुरुवार को सातवां दिन रहा. सीबीआई लगातार मामले की जांच की जद आगे बढ़ा रही है. मामले में ड्रग्स कनेक्शन से लेकर कई एंगल सामने आ चुके हैं. रिया चक्रवर्ती पर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने केस भी दर्ज किया है. जबकि, रिया चक्रवर्ती के परिवार से भी पूछताछ बढ़ती जा रही है. गुरुवार को रिया चक्रवर्ती के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती को मामले की जांच में शामिल किया गया. रिया चक्रवर्ती पर लगे मनी लॉन्ड्रिंग के आरोपों के बीच मुंबई पुलिस ने कार्रवाई की.

इंद्रजीत चक्रवर्ती को ईडी का समन

सुशांत सिंह राजपूत केस में मनी लॉन्ड्रिंग एंगल की जांच कर रहे प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती को समन भेजा. इसके बाद रिया चक्रवर्ती के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती को गुरुवार को मुंबई पुलिस सांताक्रूज के वकोला स्थित एक्सिस बैंक के ब्रांच में ले गई. दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत के बैंक अकाउंट में करोड़ों रुपए के हेर-फेर के मामले में रिया चक्रवर्ती सवालों के घेरे में है. अब मामले में रिया चक्रवर्ती के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती को बैंक ले जाकर मनी लॉन्ड्रिंग की सच्चाई पता लगाने की कोशिश हो रही है.

रिया पर कसता जा रहा है शिकंजा !

सुशांत सिंह राजपूत केस में बड़ी अपडेट को देखें तो रिया चक्रवर्ती सीबीआई, ईडी और एनसीबी की जांच में मुख्य आरोपी बनाई गई हैं. एक दिन पहले ही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने रिया चक्रवर्ती पर केस दर्ज किया था. मामले में एनसीबी की टीम के गुरुवार की दोपहर को मुंबई पहुंचने की बात भी सामने आई है. जबकि, रिया चक्रवर्ती और शौविक चक्रवर्ती के बाद अभिनेत्री के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती को भी जांच में शामिल किया गया है. कहीं ना कहीं सुशांत की गर्लफ्रेंड रही रिया के परिवार के आसरे सच पता लगाने की कोशिश है.

अंकिता लोखंडे का रिया को जवाब 

सुशांत केस में कई आरोपों का सामना कर रही रिया चक्रवर्ती ने आज तक को दिए इंटरव्यू में दावा किया है कि सुशांत सिंह राजपूत को फ्लाइट में बैठने से डर लगता था. इसके लिए वो एक खास दवाई लेते थे. रिया चक्रवर्ती के इस दावे पर अंकिता लोखंडे भड़की हुई हैं. अंकिता ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें सुशांत एक फ्लाइट सिम्युलेटर की कॉकपिट में बैठकर जहाज उड़ाने का एक्सपीरियंस ले रहे हैं. अंकिता ने वीडियो के साथ लिखा, “क्या ये #claustrophobia है? तुम्हें उड़ना पसंद था और तुमने हमेशा अपने सपने को जिया. हम सबको तुम पर गर्व है.’ बता दें सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे कई सालों तक रिश्ते में रहे थे और बाद में दोनों ने अपने रिश्ते को खत्म कर दिया था.

Posted : Abhishek.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें