1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. sushant singh rajput case narcotics control bureau registers a case against late actor girlfriend rhea chakraborty and others in sushant singh rajput case abk

सुशांत सिंह राजपूत को रिया चक्रवर्ती देती थी ड्रग्स, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने दर्ज किया केस

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
रिया चक्रवर्ती (फाइल फोटो)
रिया चक्रवर्ती (फाइल फोटो)
सोशल मीडिया

हाइ प्रोफाइल सुशांत सिंह राजपूत मामले में रिया चक्रवर्ती पर एक और मामला दर्ज हो गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने रिया चक्रवर्ती, शौविक चक्रवती, जया शाहा, श्रुति मोदी और गौरव आर्या के खिलाफ केस दर्ज किया है. सभी पर नशीली दवाओं और मादक पदार्थ निरोधक अधिनियम (एनडीपीएस) की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. मामला दर्ज होने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की टीम के मुंबई जाने की खबर भी सामने आई है. दिल्ली जोनल डायरेक्टर आईपीएस गौतम मल्होत्रा की टीम मामले की जांच करेगी. बड़ी बात यह है कि रिया चक्रवर्ती पर सुशांत सिंह राजपूत को ड्रग्स देने का आरोप है. इसके साथ ही रिया पर खुद भी ड्रग्स लेने और डील करने का आरोप भी लगाया गया है.

ड्रग्स डीलर के संपर्क में रिया चक्रवर्ती? 

प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की पूछताछ में दिवगंत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से ड्रग्स कनेक्शन का खुलासा हुआ था. इसके बाद ईडी ने सीबीआई और एनसीबी को सबूत सौंपे थे. खास बात यह है कि रिया चक्रवर्ती के वॉट्सएप मैसेज से भी ड्रग्स के सौदे की जानकारी मिली है. दूसरी तरफ रिया के वकील ने सारे आरोपों को खारिज किया है. रिया के वकील सतीश मानेशिन्दे के मुताबिक ‘रिया चक्रवर्ती ने कभी भी ड्रग्स का इस्तेमाल नहीं किया है. वो ब्लड सैंपल देने के लिए भी तैयार है.’ बताते चलें ईडी सुशांत सिंह राजपूत मामले में मनी लॉन्ड्रिंग के आरोपों के तहत रिया चक्रवर्ती से कई बार पूछताछ कर चुकी है. रिया पर दिवंगत अभिनेता के पिता केके सिंह ने गंभीर आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया है.

रिया की मौजूदगी में हार्ड ड्राइव नष्ट

दूसरी तरफ बुधवार को भी सीबीआई ने सुशांत के साथ उनके फ्लैट में रह चुके दोस्त सिद्धार्थ पिठानी से पूछताछ की. इस दौरान सिद्धार्थ पिठानी के कई खुलासे किए हैं. आज तक की रिपोर्ट के मुताबिक सिद्धार्थ पिठानी ने सीबीआई को बताया है कि ‘8 जून को रिया चक्रवर्ती और सुशांत सिंह के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था. 8 जून को 8 हार्ड ड्राइव को भी नष्ट किया किया गया था. सुशांत की मौजूदगी में सभी हार्ड ड्राइव को नष्ट किए गए थे. मौके पर रिया चक्रवर्ती भी थी.’ हालांकि, इसका पता नहीं चल सका है कि हार्ड ड्राइव को नष्ट करने के लिए किसे बुलाया गया था. खास बात यह है कि सीबीआई के सामने सिद्धार्थ पिठानी और सैमुअल मिरांडा ने कबूल किया था कि सुशांत मारिजुआना का नशा करते थे. वहीं, रिया के वॉट्सएप मैसेज से सुशांत सिंह राजपूत केस के ड्रग्स कनेक्शन का भी खुलासा हुआ है. फिलहाल, सीबीआई की स्पेशल टीम केस के हर एंगल को देखते हुए जांच कर रही है.

‘साजिश के तहत हुई सुशांत की हत्या’

सुशांत मामले में हर दिन होते नए खुलासों के बीच दिवंगत अभिनेता के पिता केके सिंह के वकील विकास सिंह ने भी गंभीर आरोप लगाए हैं. विकास सिंह ने हार्ड ड्राइव को नष्ट किए जाने के मामले के सामने आने के बाद कहा है कि ‘अगर यह सच है तो साफ तौर पर पता चलता है कि साजिश के तहत सुशांत सिंह राजपूत की हत्या की गई है. रिया चक्रवर्ती के सुशांत सिंह राजपूत के घर को छोड़ने से पहले हार्ड ड्राइव नष्ट किया गया है.’ उनका दावा है कि ‘सुशांत केस में बड़े लोगों की संलिप्तता भी है. मामले की शुरुआत में जांच के दौरान भी मुंबई पुलिस कमिश्नर और डीएसपी का रवैया भी संदेह उत्पन्न करता है.’ बताते चलें सुशांत के पिता केके सिंह के वकील विकास सिंह लगातार मामले में कुछ बड़ा होने की बात कहते रहे हैं.

Posted : Abhishek.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें