1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. superstar rajinikanth health update actor condition is stable thalaiva is in hospital due to blood pressure issues latest update div

Rajinikanth Health Update: जानें अब कैसी हालत हैं रजनीकांत की, तबीयत बिगड़ने पर अस्पताल में एडमिट हुए थे 'थलैवा'

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Rajinikanth Health Update
Rajinikanth Health Update
instagram

Rajinikanth Health Update: शुक्रवार को बॉलीवुड और दक्षिण भारत के सुपरस्टार एक्टर रजनीकांत (Rajinikanth) की तबीयत खराब होने के कारण हैदराबाद के अपोलो अस्‍पताल में उन्हें एडमिट कराया गया था. एक्टर को ब्लड प्रेशर संबंधित परेशानी थी, जिसके कारण उनका यहां इलाज किया जा रहा है. अब ताजा अपडेट के मुताबिक, रजनीकांत की हालत स्थिर है और वो आराम कर रहे हैं.

अपोलो अस्पताल ने हेल्थ बुलेटिन जारी कर बताया है कि, परिवार और इलाज करने वाले डॉक्टरों ने सभी शुभचिंतकों से अनुरोध किया है कि वे अस्पताल जाने से बचें क्योंकि उन्हें किसी भी आगंतुक से मिलने की अनुमति नहीं दी जा रही है. उनकी बेटी उनके साथ हैं. तेलंगाना के राज्यपाल ने डॉक्टरों से बात की है और एक्टर के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है.

अस्पताल ने बताया है कि, रजनीकांत पर कड़ी निगरानी रखी जा रही है और उनके रक्तचाप को नियंत्रित करने के लिए दवाओं का सावधानीपूर्वक प्रयोग किया जा रहा है. वो शुक्रवार रात अस्पताल में ही रहेंगे और शनिवार को आगे की जांच की जाएगी.

वहीं, इससे पहले अपोलो अस्पताल ने शुक्रवार शाम को रजनीकांत का हेल्थ बुलेटिन जारी किया था. अस्पताल की ओर से यह जानकारी दी गयी थी कि उनके ब्लड प्रेशर में लगातार काफी उतार-चढ़ाव देखा जा रहा था, जिसके बाद उन्हें उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. रजनीकांत 22 दिसंबर से आइसोलेशन में थे, हालांकि उनका कोरोना टेस्ट निगेटिव आया था. दरअसल वे जहां शूटिंग कर रहे थे वहां के कई स्टॉफ मेंबर कोरोना पॉजिटिव पाये गये थे, जिसके बाद वे आइसोलेशन में थे.

रजनीकांत अपनी तमिल फिल्म ‘अन्नाट्टे’ की शूटिंग के सिलसिले में पिछले 10 दिन से हैदराबाद में हैं. उनकी टीम के आठ सदस्य जब कोरोना पॉजिटिव पाये गये तो फिल्म की शूटिंग रोक दी गयी थी. रजनीकांत भी आइसोलेशन में चले गये था, हालांकि वे कोरोना वायरस के टेस्ट में निगेटिव पाये गये थे.

Posted By : Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें