16.1 C
Ranchi
Sunday, February 25, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeबड़ी खबरडायट छोड़ रगड़ा पैटीज एंजॉय करती दिखी Shraddha Kapoor, फैंस बोले- अकेले-अकेले मत खाओ...

डायट छोड़ रगड़ा पैटीज एंजॉय करती दिखी Shraddha Kapoor, फैंस बोले- अकेले-अकेले मत खाओ…

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. तसवीरों में एक्ट्रेस को डायट छोड़ रगड़ा पैटीन और पानी पुरी खाते देखा जा सकता है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जानी जाती है. उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी है. सोशल मीडिया पर उनकी तगड़ी फैन-फॉलोइंग है. फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं. अब एक्ट्रेस को डायट छोड़ स्ट्रीट फूड एंजॉय करते देखा जा सकता है. श्रद्धा अपने भाई सिद्धांत कपूर और दोस्तों के साथ पानी पुरी और रगड़ा पैटीज लुत्फ उठा रही हैं. वहीं फैंस उनकी तसवीरों पर कमेंट कर उन्हें भी पार्टी देने के लिए कह रहे हैं.

श्रद्धा ने एंजॉय किया रगड़ा पैटीज

दरअसल श्रद्धा कपूर ने इंस्टाग्राम पर कुछ तसवीरें शेयर की. जिसमें उन्होंने स्ट्रीट स्टाइल फूड पार्टी की झलक दी. फोटोज में एक्ट्रेस ने ब्लू जींस के साथ व्हाइट शर्ट पहनी थी. खुले बाल और न्यूड मेकअप में वह काफी खूबसूरत लग रही थी. एक तस्वीर में, वह रगड़ा पैटीज से भरी एक प्लेट पकड़े हुए एक मुस्कान बिखेर रही थी. एक अन्य तस्वीर में उन्होंने अपनी दोस्त अंतरा राजकुमारी के साथ रगड़ा पैटीज खाते हुए पोज दिया. इतना ही उन्होंने पानी पुरी का स्वाद चखा, जिसमें हरी मूंग और उबले हुए आलू भरे हुए थे. आखिर में श्रद्धा के भाई सिद्धांत ने उनके और उनके दोस्तों प्रियांक शर्मा और अंतरा के साथ एक सेल्फी ली. कैमरे को पोज देते हुए सभी मुस्कुरा रहे थे.

https://www.instagram.com/p/CnemdSZIgp6/?hl=en
फैंस कर रहे कमेंट

श्रद्धा ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ”फूडीज यूनाइटेड (स्माइली और ऑरेंज हार्ट इमोजीस)…पानी पुरी प्यार @padminicolhapure द्वारा, रगड़ा पेटिस प्यार @tejukolhapure.” उनके भाई सिद्धांत ने लिखा, “पेट भर गया (हंसते हुए इमोजी) के साथ”. एक्ट्रेस के पोस्ट पर फैंस कमेंट कर रहे है. एक यूजर ने लिखा, ”अकेले अकेले मत खाओ हम लोगो भी बुलाओ श्रद्धा दी.” एक दूसरे यूजर ने लिखा, ”तुम इतना खा कर भी इतनी सुंदर कैसे हो…हम थो[] सा भी खा लेते हैं, तो पेट बाहर निकल आता है.”

Also Read: TMKOC: जेठालाल की तरह बबीता जी को करना चाहते हैं इम्प्रेस, तो अभी बनाना सीख ये स्पेशल डिश
तू झूठा मैं मक्कार में दिखाई देंगी श्रद्धा

वर्कफ्रंट की बात करें तो श्रद्धा कपूर अगली बार रणबीर कपूर के साथ ‘तू झूठा मैं मक्कार’ में नजर आएंगी. फिल्म का निर्माण और निर्देशन लव रंजन ने किया है. यह फिल्म 8 मार्च, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फैंस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. बता दें कि ये पहला मौका होगा, जब बड़े पर्दे पर श्रद्धा और रणबीर होंगे.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें