1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. shilpa shetty reveals she want to give 20 carat diamond to viaan future wife only this condition bud

शिल्पा शेट्टी बेटे वियान की फ्यूचर वाइफ को देना चाहती हैं 20 कैरेट डायमंड, लेकिन इस शर्त पर...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
shilpa shetty
shilpa shetty
instagram

Shilpa Shetty 20 carat diamond : बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) को ज्‍वैलरी का बहुत शौक है. वह अक्‍सर ट्रेडिशनल लुक के साथ हैवी ज्‍वैलरी पहनती है. उनके पास इसकी शानदार कलेक्शन है. हाल ही में एक इंटरव्‍यू में शिल्‍पा ने कहा कि, वह अपने बेटे वियान की फ्यूचर वाइफ को वह 20 कैरेट डायमंड गिफ्ट करेंगी, लेकिन इसके लिए उन्‍होंने एक शर्त है.

शिल्‍पा शेट्टी ने वोग को दिए एक इंटरव्‍यू में कहा, मैं अपने बेटे वियान को हमेशा कहती हूं कि अगर उसकी वाइफ मेरे साथ अच्छी रही तो मैं उसे 20 कैरेट डायमंड गिफ्ट कर सकती हूं. और अगर ऐसा नहीं होता है तो उसे छोटे और कम में ही समझौता करना पड़ेगा. शिल्‍पा ने यह भी कहा कि, मैं ज्‍वैलरी खरीदती हूं, क्योंकि मुझे लगता है कि यह एक दिन हमारे लिए खजाने की तरह होगी.”

बता दें कि शिल्पा शेट्टी ने साल 2009 में राज कुंद्रा से शादी की थी. दोनों का एक बेटा वियान है. शिल्‍पा शेट्टी ने इस साल की शुरुआत में सरोगेसी के माध्यम से बेटी समिशा का स्वागत किया था. उन्‍होंने हाल ही में बेटी की कई तसवीरें शेयर की थी. इस बातचीत में शिल्‍पा शेट्टी ने खुलासा किया की राज ने उन्‍हें कैसे प्रपोज किया था. शिल्पा ने बताया था कि पति राज कुंद्रा ने 5 कैरेट की डायमंड रिंग के साथ प्रपोज किया था.

उन्‍होंने कहा,' 11 साल पहले की मेजर पुरानी तस्वीर. जब आपने मुझे प्रपोज किया था... आपने ले ग्रांड होटल पेरिस में पूरा बैंक्वेट हॉल बुक कराया था मुझे याद है...मुझे लगता है कि यह मेरे दोस्तों के लिए बहुत ही अच्छा था, और आपने मुझे आश्चर्यचकित कर दिया ... हाथ में 'रिंग' लेकर आप घुटने पर बैठ गए. लाइव म्यूजिशियन #ladyinred प्‍ले कर रहे थे. पेरिस ...उफ्फ !! यह प्रपोजल था जो हर किसी के लिए एक सपना होता है. तबसे आप मेरे सभी सपनों को पूरा करते आ रहे हैं ”

शिल्‍पा ने कहा,' यह पांच कैरेट की डायमंड की अंगूठी थी और मैं मटीरियलिस्टिक साउंड करूं, लेकिन मैंने ऐसा था, 'यह पांच कैरेट का है. मैंने हां कहने में थोड़ा समय लिया क्योंकि मैं ऐसी ही थी,' यह वह नहीं है जिसकी मैंने कल्पना की थी. मैंने हां कहने में दो सेकंड लगा दिए थे, इसके बाद राज ने बोला था कि, 'शादी की अंगूठी इससे बड़ी होगी.' तब जाकर मैंने हां बोला.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें