1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. shilpa shetty face shield for coronavirus prevention see video

कोरोना से बचने के लिए शिल्पा शेट्टी ने बनवाई डिजाइनर फेस शील्ड, वायरल हो रहा Video

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
shilpa shetty
shilpa shetty
photo: instagram

Shilpa Shetty photo: अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilp Shetty) हमेशा किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. उनकी तसवीरें और वीडियोज तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं. अब अभिनेत्री की कुछ तसवीरें वायरल हो रही हैं जिसमें उनका अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है. शिल्पा शेट्टी ने कोरोना वायरस के दौरान रखी जानेवाली सावधानियों को भी एक स्टाइलिश अंदाज दे दिया है.

शिल्पा शेट्टी तसवीरों में फेस शील्ड के साथ नजर आ रही हैं. लेकिन खास बात यह है कि शिल्पा शेट्टी ने फेस शील्ड (Face Shield) पर खास तौर का डिजाइन बना है. इस शील्ड के ऊपर नीले रंग की पट्टी है जिसपर सफेद रंग से 'एसएसके' (SSK) लिखा है. उनकी तसवीरें तेजी से वायरल हो रही है.

शिल्पा शेट्टी के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह एक्टिंग की दुनिया में कई सालों दोबारा लौट रही हैं. उनकी आने वाली फिल्में 'निकम्मा' और 'हंगामा 2' हैं. लॉकडाउन से पहले शिल्‍पा शेट्टी अभिनेता परेश रावल के साथ द कपिल शर्मा शो में 'हंगामा 2' के प्रमोशन के लिए पहुंची थीं. फिल्‍म में मीजान जाफरी भी नजर आयेंगे. वहीं 'निकम्मा' में शिल्पा शेट्टी एक्ट्रेस भाग्यश्री (Bhagyashree) के बेटे अभिमन्यु दसानी के साथ नजर आएंगी.

View this post on Instagram

#shilpashetty clicked at kromakay in Juhu #yogenshah

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s) on

वहीं इनदिनों शिल्पा शेट्टी बेटे वियान और बेटी समीशा के साथ बीत रहे पलों को इंस्टाग्राम के जरिये साझा कर रही हैं. बता दें कि शिल्‍पा ने इस साल की शुरुआत में सरोगेसी के माध्यम से बेटी समिशा का स्वागत किया था. इससे पहले शिल्‍पा शेट्टी ने हिंदुस्‍तान टाइम्‍स से इंटरव्यू में कहा था कि समीशा का जन्म तीन प्रयासों के बाद हुआ था. उन्‍होंने कहा था कि,' मैंने निकम्मा साइन किया था और हंगामा के लिए अपनी डेट्स तय कर ली थीं लेकिन जब मुझे खबर मिली कि फरवरी में, हम फिर से माता-पिता बनने जा रहे हैं. हमने पूरे महीने के लिए अपने काम के कार्यक्रम को मंजूरी दे दी.'

शिल्पा ने अपने बेटे के लिए एक बहन की चाहत के बारे में बात करते हुए, पिंकविला को दिए एक इंटरव्‍यू में बताया, 'वियान के बाद, मैं काफी समय दूसरे बच्‍चे के लिए कोशिश कर रही थी. लेकिन मैं APLA (Antiphospholipid antibodies) नामक एक ऑटो इम्यून बीमारी से पीड़ित थी और हर बार जब मैं गर्भवती हो जाती थी, तब यह बीमारी एक्टिव हो जाती थी. इसलिए कई बार मेरा मिसकैरेज हुआ, इस वजह से हमने सेरोगेसी का रास्‍ता अपनाया.'

posted by: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें