1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. sherlyn chopra anticipatory bail plea rejected in pornography case related to raj kundra latest update bud

Sherlyn Chopra को कोर्ट से नहीं मिली राहत, राज कुंद्रा पोर्न केस में हो सकती है गिरफ्तारी!

एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) को मुंबई सेशन कोर्ट से बड‍़ा झटका लगा है. राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी केस में चल रही जांच में गिरफ्तारी के डर से शर्लिन चोपड़ा ने अग्रिम जमानत के लिए मुंबई सत्र अदालत में आवेदन दिय था लेकिन उनकी याचिका खारिज कर दी गई है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Sherlyn Chopra
Sherlyn Chopra
instagram

एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) को मुंबई सेशन कोर्ट से बड‍़ा झटका लगा है. राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी केस में चल रही जांच में गिरफ्तारी के डर से शर्लिन चोपड़ा ने अग्रिम जमानत के लिए मुंबई सत्र अदालत में आवेदन दिया था लेकिन उनकी याचिका खारिज कर दी गई है. राज कुंद्रा जहां फिलहाल 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में हैं, वहीं शर्लिन ने मुंबई क्राइम ब्रांच प्रॉपर्टी सेल में अपना बयान दर्ज कराया है.

अपने बयान में शर्लिन ने कथित तौर पर कबूल किया था कि राज कुंद्रा ने उन्हें एडल्ट इंडस्ट्री में धकेल दिया था. शर्लिन को हर प्रोजेक्ट के लिए 30 लाख रुपये दिए गए थे. उन्होंने राज कुंद्रा पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था और अप्रैल 2021 में उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई थी. उन्होंने भारतीय दंड संहिता की धारा 376 r/w धारा 384, 415, 420, 504 और 506, 354 (a) (b) (d) के तहत मामला दर्ज कराया था.

ईटाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, शर्लिन चोपड़ा ने दावा किया कि एक बिजनेस मीटिंग के बाद राज कुंद्रा मार्च 2019 में अचानक उनके घर पर आ गये थे. उन्होंने तर्क दिया कि एक टेक्स्ट मैसेज को लेकर उनके बीच तीखी बहस हो गई. शर्लिन चोपड़ा ने कथित तौर पर दावा किया है कि राज उन्हें किस करने की कोशिश करने लगे लेकिन उन्होंने इसका विरोध किया. उन्होंने राज से कहा कि वह एक शादीशुदा आदमी के साथ नहीं जुड़ना चाहती और न ही निजी जीवन और व्यवसाय को मिलाना चाहती है. इस पर, राज ने कथित तौर पर उन्हें बताया कि वो शिल्पा शेट्टी के साथ एक 'मुश्किल रिश्ते' में हैं और घर पर वो हमेशा तनाव में रहते हैं.

गौरतलब है कि, बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) पर अश्लील फिल्में बनाने का आरोप है और वो इस समय जेल में हैं. वहीं बॉम्बे हाईकोर्ट ने राज कुंद्रा की जमानत याचिका पर सुनवाई गुरुवार तक के लिए टाल दी है. अब इस मामले में राज कुंद्रा को एक और झटका लगा है. अश्लील फिल्मों की शूटिंग के मामले में मुंबई के मालवणी पुलिस स्टेशन में एक और केस दर्ज हुआ है. राज कुंद्रा, गहना वशिष्ठ और अन्य चार प्रोड्यूसर्स के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज हुई है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें