26.1 C
Ranchi
Monday, March 4, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

’किसी का भाई किसी की जान’ के गाने की शूटिंग के दौरान शहनाज गिल ने इन 2 एक्टर्स संग खूब की मस्ती, BTS वीडियो

बीटीएस वीडियो में शहनाज गिल और जस्सी गिल को फोरग्राउंड में घूमते हुए दिखाया गया है, जबकि बैकग्राउंड में फिल्म का बेहद लोकप्रिय गाना बिल्ली बिल्ली प्ले हो रहा है. वीडियो में राघव जुयाल को भी इस मस्ती में शामिल होते देखा जा सकता हैं

सलमान खान की ‘किसी का भाई किसी की जान’ के ट्रेलर ने रिलीज होने के बाद से ही पूरे देश में हलचल मचा दी है. सोशल मीडिया पर इसकी जमकर चर्चा हो रही है. अब फिल्म की रिलीज के लिए लोगों की एक्साइटमेंट को डबल करते हुए फिल्म के मेकर्स ने ‘किसी का भाई किसी की जान’ कास्ट के मजेदार पलों को साझा करते हुए एक बिहाइंड द सीन वीडियो जारी किया है. वीडियो में राघव जुयाल के साथ शहनाज गिल और जस्सी गिल नजर आ रहे हैं. आप देख सकते हैं कि कैसे वो ‘बिल्ली बिल्ली’ गाने की शूटिंग के दौरान मस्ती कर रहे हैं.

BTS वीडियो में मस्ती करते दिखे सितारे

बीटीएस वीडियो में शहनाज गिल और जस्सी गिल को फोरग्राउंड में घूमते हुए दिखाया गया है, जबकि बैकग्राउंड में फिल्म का बेहद लोकप्रिय गाना बिल्ली बिल्ली प्ले हो रहा है. वीडियो में राघव जुयाल को भी इस मस्ती में शामिल होते देखा जा सकता हैं और ऐसा लगता है कि मानों तीनों शूटिंग के बीच ब्रेक को खूब एंजॉय कर रहें है. जबकि यह गाना फिलहाल अपनी मस्ती और दिलकश बीट्स के साथ जनता के दिलों पर राज कर रहा है. फैंस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

Also Read: कृष्णा अभिषेक ने द कपिल शर्मा शो में लौटने को लेकर तोड़ी चुप्पी, कहा- कॉन्ट्रैक्ट की समस्या तो है लेकिन…
ईद के मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक देगी फिल्म

सलमान खान प्रोडक्शन की किसी का भाई किसी की जान फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित हैं. फिल्म में सलमान खान, वेंकटेश दग्गुबाती, पूजा हेगड़े, जगपति बाबू, भूमिका चावला, विजेंदर सिंह, अभिमन्यु सिंह, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, शहनाज गिल, पलक तिवारी और विनाली भटनागर हैं. साथ ही सलमान खान की फिल्म के भी सारे एलिमेंट मौजूद है जैसे एक्शन, कॉमेडी, ड्रामा और रोमांस. सलमान ने अपनी बॉडी से भी फैंस को चौंकाया है. ये फिल्म इस ईद 2023 पर रिलीज होने वाली है और यह दुनिया भर में ज़ी स्टूडियोज की रिलीज होगी.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें