1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. shahrukh khan and taapsee pannu can be seen together in rajkumar hirani next untitled movie srk movie announcement shahrukh khan next movie announcement yashraj films pataan suy

किंग खान के साथ नजर आ सकती हैं तापसी, इस फिल्म में देखने को मिल सकती है दोनों की जोड़ी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
राजकुमार हिरानी की अगली फिल्म में साथ नजर आ सकते हैं शाहरुख और तापसी
राजकुमार हिरानी की अगली फिल्म में साथ नजर आ सकते हैं शाहरुख और तापसी

बॉलीवुड के बादशाह खान यानी शाहरुख खान की पिछली फिल्म जीरो 2018 के क्रिसमस पर रिलीज की गई थी. फिल्म कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई और पिछले साल यानी 2019 में शाहरुख की कोई फिल्म रिलीज नहीं हुई. सुनने में आया कि शाहरुख अपनी फिल्मों के चयन को लेकर काफी सावधानी बरत रहे हैं. तकरीबन 50 फिल्मों को उन्होंने ना कहा है, जिसमें सलमान खान की होम प्रोडक्शन और संजय लीला भंसाली की फिल्म भी शामिल हैं.

अब खबर है कि आने वाले दिनों में शाहरुख यशराज फिल्म की पठान में नजर आएंगे जिसमें उनके साथ जॉन अब्राहम भी दिखेंगे जो एक विलेन का किरदार निभाएंगे. इसके अलावा शाहरुख राजकुमार हिरानी की अगली फिल्म का हिस्सा बनने जा रहे हैं, और इस फिल्म में उनकी जोड़ी नजर आएगी तापसी पन्नू के साथ.

तापसी पन्नू ने 2013 में डेविड धवन की फिल्म चश्मे बद्दूर से बॉलीवुड में कदम रखा था, उसके बाद पिंक, नाम शबाना, जुडवा 2, मनमर्जियां, मुल्क, सांड की आंख और इस साल रिलीज थप्पड़ में भी नजर आईं थी. मजेदार बात ये है कि तापसी ने शाहरुख के रेड चिलीज के बैनर तले बनी बदला में भी अहम भूमिका निभाई थी.

शाहरुख और तापसी को साथ देखना काफी खास होने जा रहा है. वैसे भी शाहरुख के फैन्स उन्हें करीब दो ढाई साल बाद बड़े पर्दे पर देखेंगे, जो काफी रोमांचक होने जा रहा है. राजकुमार हिरानी की इस फिल्म की शूटिंग जल्द शुरू होने जा रही है. इस फिल्म की कहानी एक एनआरआई पर आधारित होगी जो पंजाब का है और कैनडा में रहता है. इस फिल्म को हिरानी अपनी पिछली फिल्मों की तरह ही एक सोशल कॉमेड़ी की थीम पर बनाने जा रहे हैं.

हिरानी को शाहरुख के साथ सन 2003 में अपनी पहली फिल्म मुन्ना भाई एमबीबीएस से ही काम करने का मन था, पर अपनी पीठ की सर्जरी के कारण शाहरुख मुन्ना भाई एमबीबीएस नहीं कर पाए और फिल्म मिल गई संजय दत्त को. इसके बाद अपनी तीसरी फिल्म थ्री इडियट्स में भी आमिर के बदले हिरानी शाहरुख को लेना चाह रहे थे, पर बात बनी नहीं. अब करीब 17 साल बाद राजकुमार हिरानी का शाहरुख खान के साथ काम करने का सपना सच होते दिख रहा है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें