1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. sanjay gupta prepared for his next shootout series movie based on shootout at j j mumbai gangs war of mumbai saga john abraham emran hashmi sry

Shootout Series की तीसरी फिल्म होगी 'गैंग्स वॉर ऑफ मुम्बई', Sanjay Gupta ने की है ये तैयारी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मुंबई सागा के बाद संजय गुप्ता बनाने वाले हैं अपनी अगली शूटआउट फ्रेंचाइजी फिल्म
मुंबई सागा के बाद संजय गुप्ता बनाने वाले हैं अपनी अगली शूटआउट फ्रेंचाइजी फिल्म
Instagram

फिल्मकार संजय गुप्ता की जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी स्टारर फ़िल्म मुम्बई सागा बीते शुक्रवार ही सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी हैं. फ़िल्म को उस तरह का रिस्पांस नहीं मिल रहा है जैसे कि उम्मीद की गयी थी लेकिन फ़िल्म के निर्देशक संजय गुप्ता का मुम्बई अंडरवर्ल्ड क्राइम ड्रामा से लगाव बरकरार है. यही वजह है कि संजय गुप्ता ने शूटआउट एट लोखंडवाला, शूटआउट एट वडाला के बाद अपनी तीसरी शूटआउट फ्रेंचाइजी की फ़िल्म पर काम शुरू कर दिया है. सूत्रों की मानें तो फ़िल्म का नाम गैंग्स वॉर ऑफ मुम्बई होगा. फ़िल्म की कहानी मुख्य रूप से जे .जे अस्पताल में हुए शूटआउट पर आधारित होगी.

इस शूटआउट की बात करें तो यह दाऊद की बहन हसीना पारकर के शौहर पर हुए जान लेवा हमले के बदले में किया गया था. जिसमें अरुण गवली के गुर्गे बिपिन शेरे और शैलेश हलन्दरकर का नाम था।ये दोनों आरोपी किसी वारदात में घायल हो जाने के बाद मुंबई के जे जे अस्पताल में भर्ती थे।जिसके बाद दाऊद ने उन्हें सबक सिखाने का फैसला किया और अपने शार्प शूटर भेजकर उनको मारने की सुपारी दी थी.12 सितंबर को 1992 को रात तीन बजे हमला किया गया।हलदनकर की मौत हो गयी जबकि बिपिन घायल होने के बावजूद बचकर भागने में कामयाब रहा था.

किसी नए चेहरे को इस फ़िल्म से लांच करने की बात सामने आ रही है. फ़िल्म की ज़्यादातर शूटिंग मुम्बई औऱ दुबई में होगी. निर्माता एकता कपूर का नाम भी इस प्रोजेक्ट से जुड़ने की बात हो रही है.

हाल ही में रिलीज हुई है संजय गुप्ता की मुंबई सागा

संजय गुप्ता की मुंबई सागा पिछले दिनों सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. फिल्‍म ने अपनी रिलीज के 5वें दिन (Mumbai Saga Box Office Day 5) टिकट ख‍िड़की पर 1.47 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है. सोमवार को इसकी कमाई 1.49 करोड़ रुपये थी. इस तरह जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी की यह फिल्‍म 5वें दिन अपनी कमाई की रफ्तार को कायम रख पाने में सफल हुई है.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें