1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. salmna khan radhe movie shooting completed know about radhe film release date salman khan and bigg boss 14 disha patani hot and bold pics sry

सलमान की राधे की शूटिंग पूरी, क्या ईद 2021 से पहले रिलीज होगी फिल्म

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

अभिनेता सलमान खान ने 2 अक्टूबर से अपनी फिल्म राधे योर मोस्ट वांटेड भाई की शूटिंग शुरू की थी.अब खबरें आ रही हैं कि सलमान खान ने अपनी इस फ़िल्म की शूटिंग तय समय से पहले पूरी कर ली है. बताया जा रहा था कि फ़िल्म की शूटिंग अक्टूबर के अंत तक होने वाली थी लेकिन सलमान खान की टीम ने इसे तय समय से पहले पूरा कर लिया इसकी वजह तीन अलग अलग लोकेशन्स पर अलग अलग टीम के साथ शूटिंग करने के आईडियाज को बताया जा रहा है. कोविड की वजह से यह नियम बन चुका है कि हर सेट पर छोटी छोटी यूनिट ही रहेगी वही एक्टर सलमान खान की सोच रही है कि सभी को काम मिले इसलिए उन्होंने तीन लोकेशन्स पर तीन अलग अलग यूनिट को भेजा.

फ़िल्म के एक्शन की शूटिंग कर्जत के एनडी स्टूडियो में, दिशा पटानी के साथ रोमांटिक सांग अंबे वैली में तो फ़िल्म से जुड़ा पैचवर्क महबूब स्टूडियो में फिल्माया गया. इन तीनों जगहों पर सिर्फ सलमान और निर्देशक प्रभु देवा ही जाते थे बाकी की टीम वही थी. जो सबकुछ तैयार रखती थी. इससे सेट पर किसी के संक्रमित होने की संभावना भी एकदम ना के बराबर हो गयी थी. फ़िल्म के पोस्ट प्रोडक्शन का काम जोरों पर शुरू हो गया है. सूत्रों की मानें तो दिसंबर के अंत तक इस फ़िल्म का फाइनल कट तैयार हो जाएगा. जिससे यह तय माना जाने लगा कि सलमान इस फ़िल्म की रिलीज के लिए 2021 की ईद तक शायद ही रुके।वह इस फ़िल्म को इससे पहले रिलीज कर सकते हैं. आगामी 15 दिनों के भीतर इस फ़िल्म की रिलीज तारीख की घोषणा होने की बात भी सामने आयी है.

सलमान खान की इस फ़िल्म की रिलीज तारीख पहले 2020 की ईद थी लेकिन लॉक डाउन की वजह से यह संभव नहीं हो पाया था. सलमान खान के साथ राधे योर मोस्ट वांटेड भाई में दिशा पटानी, रणदीप हुडा और जैकी श्रॉफ की अहम भूमिका है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें